Home Featured बेनीपुर अंतर जिला प्रीमियर लीग का सांसद एवं विधायक ने किया शुभारंभ।
December 27, 2021

बेनीपुर अंतर जिला प्रीमियर लीग का सांसद एवं विधायक ने किया शुभारंभ।

दरभंगा: सोमवार को बेनीपुर स्थित जननायक कर्पूरी ठाकुर नागार्जुन स्टेडियम में बेनीपुर अंतर जिला प्रीमियर लीग का शुभारंभ हुआ।

प्रतियोगिता का शुभारंभ सांसद गोपाल जी ठाकुर व बेनीपुर विधायक प्रो. विनय कुमार चौधरी ने किया। इस दौरान सांसद और विधायक ने बैटिंग व बॉलिंग कर खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया। आयोजक ने अतिथियों को पाग-चादर से सम्मानित किया। मौके पर सांसद श्री ठाकुर ने कहा कि बेनीपुर क्रिकेट क्लब के तत्वाधान में यह प्रीमियर लीग वर्षों से होता आ रहा है। उन्होंने इस आयोजन के लिए आयोजक पिंटू झा सहित उनके सभी सदस्यों को धन्यवाद दिया। सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत में खेल को बढ़ावा देने के लिए कई कार्यक्रम चला रहे हैं। इसी का नतीजा है कि अब भारतीय खिलाड़ी विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में पहले से कहीं ज्यादा उम्दा प्रदर्शन कर रहे है।

सांसद ने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिता के आयोजन से खिलाड़ियों में खेल भावना जागृत होती है और उनका उचित विकास होता है। कार्यक्रम के दौरान बेनीपुर क्रिकेट क्लब के विकेट कीपर मोनू ठाकुर भी थे। इनका चयन बिहार रणजी ट्रायल के लिए हुआ है। सांसद व विधायक ने उन्हें पाग-चादर से सम्मानित किया।

Advertisement

विधायक श्री चौधरी ने खिलाड़ियों को बेहतर भविष्य के लिए शुभकामना देते हुए कहा कि अब राज्य व केन्द्र द्वारा खिलाड़ियों को सभी तरह की सुविधा मुहैया करायी जा रही है। दरभंगा क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष हेमंत झा ने कहा कि अब खिलाड़ियों का चयन उनकी खेल योग्यता के आधार पर किया जाएगा।

Advertisement

उद्घाटन मैच सहरसा बनाम बेनीपुर के बीच हुआ। कार्यक्रम में हेमंत झा, भाजयुमो जिला अध्यक्ष बालेंदु झा ‘बालाजी’, सीताराम मांझी, जदयू जिला महासचिव धनंजय झा, निर्मल राय, मुनींद्र यादव, बैद्यनाथ यादव, लाल मुखिया, रविन्द्र चौपाल, कीर्ति मोहन झा, कुंदन सिंह, सोनू झा, केशव झा, आरके रमन आदि थे।

Share

Check Also

शराबी बेटे की हरकतों से तंग आकर पिता ने बेटे को किया पुलिस के हवाले।

दरभंगा: घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के शिवनगरघाट गांव निवासी देवचंद्र झा ने अपने शराबी बेटे की…