Home Featured बंद घर का ताला तोड़ चोरों ने उड़ायी लाखो की संपत्ति।
July 17, 2022

बंद घर का ताला तोड़ चोरों ने उड़ायी लाखो की संपत्ति।

दरभंगा: शहर में चोरों द्वारा लगातार बंद घरों को निशाना बनाया जा रहा है। पुलिस द्वारा ऐसी चोरियों का उदभेदन न के बराबर होने से चोरों का हौसला लगातार बढ़ रहा है।

ताजा मामला विश्वविद्यालय थानाक्षेत्र के लक्ष्मीसागर मोहल्ला का सामने आया है। मुहल्ले के रोड नंबर पांच में चोरों ने बंद घर का ताला तोड़कर लाखों की संपत्ति उड़ा ली है। मामले की जानकारी तब मिली जब गृहस्वामी बेंगलुरु से वापस अपने घर पहुंचे। उनके घर का ताला टूटा हुआ था और घर के अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। बक्से का लॉक भी टूटा हुआ मिला।

Advertisement

इसके बाद गृहस्वामी इंदू देवी ने थाने में लिखित शिकायत की। उन्होंने बताया कि आठ जुलाई को अपने घर में ताला लगाकर बेटा और बहू के साथ छोटे पुत्र के गृह प्रवेश में बेंगलुरु गए थे। जब रविवार को वापस पहुंचे तो घटना की जानकारी मिली। उनके घर से चोरों ने ढाई भर सोना का एक हार, एक भर का कान का बाली, टीका, नथिया, बाला, पायल, टीवी, मिक्सी, बर्तन सहित घर से तेल, साबुन, सर्फ, मसाला आदि सामान चोरी कर ले गए है।

घटना की सूचना पर पुलिस जांच में पहुंची । इसके बाद आसपास के लोगों से पूछताछ की। थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश झा ने बताया कि मामला की जांच की जा रही है ।

Share

Check Also

शराबी बेटे की हरकतों से तंग आकर पिता ने बेटे को किया पुलिस के हवाले।

दरभंगा: घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के शिवनगरघाट गांव निवासी देवचंद्र झा ने अपने शराबी बेटे की…