Home Featured महिला को डायन बताकर पिटाई मामले में चौदह गिरफ्तार।
October 1, 2022

महिला को डायन बताकर पिटाई मामले में चौदह गिरफ्तार।

दरभंगा: सकतपुर थाना की पुलिस ने शनिवार को अहले सुबह देरगाह गांव निवासी व मारपीट मामले के राजदेव चौपाल, मोल्हू चौपाल, सज्जन चौपाल, कन्हैया चौपाल, रामकुमार चौपाल समेत 14 आरोपितो को गिरफ्तार किया है। उनसे गहन पुछ- ताछ के बाद आज शनिवार को जेल भेज दिया गया।

गौरतलब हो कि हत्या के आरोपी अर्चना देवी ने विगत 29 सितम्बर को सकतपुर थाना में जानलेवा से संबंधित एक मामला दर्ज करायी थी। जिसमे 25 नामजद और 40-50 अज्ञात लोगो पर केस दर्ज करायी थी। जबकि सकतपुर थाना की पुलिस ने हत्या कांड आरोपी अर्चना देवी को विगत 28 सितम्बर की रात्रि घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के (नैहर) पाली गांव से गिरफ्तार किया गया था। और उनसे गहन पूछ-ताछ के बाद 29 भेज दिया गया था।

Advertisement

पुलिस की इस कार्रवाई से मृतक परिजनो के बीच चीख पुकार सुनकर लोगो का दिल दहल रहा है। कई बुद्धिजीवियो ने हत्या आरोपित अर्चना देवी द्वारा थाना में अनाप-शनाप बयान देने और उसके महज पुलिस की इस कार्रवाई की निन्दा की है। कई गणमान्यों ने पीड़ित परिवारो के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए पुलिस की इस कार्रवाई पर रोक लगाने की अनुरोध किया है। ताकि पीड़ित परिजनो की गिरफ्तारी से उपज रही बौखलाहट एवं भड़क रही आक्रोश पर लगाम लग सके।

मालूम हो कि सकतपुर थाना क्षेत्र के दरगाह गांव निवासी श्याम पासवान की मासूम बच्चे (दो वर्ष) आयूष कुमार की विगत 26 सितम्बर  की रात्रि अर्चना देवी, बुलंती देवी ने गला दबाकर हत्या कर दी थी। काफी छान-बीन के बाद उस मासूम बच्चे की लाश अर्चना देवी के घर से बरामद हुई थी। इस मामले में जहां अर्चना देवी जेल में है।

Share

Check Also

शराबी बेटे की हरकतों से तंग आकर पिता ने बेटे को किया पुलिस के हवाले।

दरभंगा: घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के शिवनगरघाट गांव निवासी देवचंद्र झा ने अपने शराबी बेटे की…