Home Featured चोरी हुए ऑटो को काट रहे कबाड़ी दुकानदार गिरफ्तार।
October 1, 2022

चोरी हुए ऑटो को काट रहे कबाड़ी दुकानदार गिरफ्तार।

दरभंगा: कुशेश्वरस्थान थानाक्षेत्र के हथड़ा गांव से 25 सितंबर की रात चोरी हुई टेम्पो की खोज में लगी पुलिस ने घटना में संलिप्त दो लोगों को शुक्रवार की रात गिरफ्तार कर लिया।

उनकी निशानदेही पर कटा हुआ टेम्पो बरामद करने में भी सफलता हासिल की। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गोठानी पंचायत अन्तर्गत हथड़ा निवासी रामावतार यादव के पुत्र कपिल यादव अन्य दिनों की भांति 25 सितंबर को दिन भर बीआर 07 पीए 0823 नंबर की टेम्पो चलाकर शाम में अपने दरवाजे पर लगाकर रात में पूरे परिवार भोजन के बाद सोने चले गए। सुबह जब सोकर जगे तो दरवाजे से टेम्पो गायब मिला। प्रभावित परिवार ने अपने स्तर से 27 सितंबर तक टेम्पो को पता लगाने के लिए पूरा प्रयास किया। बावजूद इसके टैम्पो का कोई अता पता नहीं चला। थकहार कर कपिल यादव ने 28 सितंबर को टेम्पो चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई।

Advertisement

प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस एक्शन में आई। संदेह के आधार पर थानाक्षेत्र के समैला निवासी दुःखा यादव के पुत्र मुकेश कुमार यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। उसने घटना को स्वीकार किया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने खगड़िया जिला के अलौली थाना के जोगियार गांव निवासी मो. सलीम शाह के पुत्र मो. फिरोज शाह के कबाड़ी की दुकान से कटा हुआ चोरी के टेम्पो बरामद कर दुकानदार को भी गिरफ्तार किया।

थाना अध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि शनिवार को दोनों आवश्यक कानूनी प्रक्रिया के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

Share

Check Also

शराबी बेटे की हरकतों से तंग आकर पिता ने बेटे को किया पुलिस के हवाले।

दरभंगा: घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के शिवनगरघाट गांव निवासी देवचंद्र झा ने अपने शराबी बेटे की…