Home Featured अनशन पर बैठे अपहृत के परिजनों से मिले माले नेता, दिया सहयोग का आश्वासन।
October 1, 2022

अनशन पर बैठे अपहृत के परिजनों से मिले माले नेता, दिया सहयोग का आश्वासन।

दरभंगा: जिले के बिरौल थाना क्षेत्र के देकुलीधाम कृष्ण कुमार शर्मा के 5 महीने पहले हुए अपहरण के बाद अबतक बरामदगी नही हुई है। परिजन गत 20 सितम्बर से धरनास्थल पर बैठे हैं। 

बरामदगी को ले डीएम-एसएसपी के समक्ष पिछले सात दिनों से आमरण अनशन पर बैठे लाचार मां-बाप से मिलने भाकपा (माले) राज्य कमेटी सदस्य अभिषेक कुमार के नेतृत्व में शनिवार को नेताओं की टीम धरनास्थल पर पहुंचकर अनशनकारियों की स्थिति का जायजा लिया। उनके साथ अपनी एकजुटता का इजहार किया। नेताओं ने कहा कि पिछले दस दिनों से चल रहें धरना अनशन के दौरान पुलिस प्रशासन द्वारा एक बार भी सुधि नहीं लेना दुखद है। अभिषेक कुमार ने अनशन स्थल से ही डीएम-एसएसपी, सदर एसडीपीओ और बिरौल एसडीपीओ से बात कर जल्द से जल्द कृष्ण कुमार शर्मा की बरामदगी व अनशनकारियों से वार्ता कर समाप्त कराने की अपील किए। बिरौल प्रखंड सचिव बैद्यनाथ यादव ने कहा कि भाकपा (माले) न्याय-इंसाफ की लड़ाई में पीड़ित परिवार के साथ है और हर संभव मदद करेंगे। जरूरत पड़ेगा तो बिरौल में प्रशासन के निष्क्रियता के खिलाफ गरीबों का जन पंचायत 15 अक्टूबर को लगाया जाएगा और आर-पार की लड़ाई होगी।

Advertisement

मिलने पहुंचे नेताओं में बहादुरपुर प्रखंड सचिव विनोद सिंह, बिरौल एरिया सचिव बैद्यनाथ यादव, राजेंद्र राम, लालन राम, गजेंद्र नारायण शर्मा आदि शामिल थे।

Share

Check Also

शराबी बेटे की हरकतों से तंग आकर पिता ने बेटे को किया पुलिस के हवाले।

दरभंगा: घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के शिवनगरघाट गांव निवासी देवचंद्र झा ने अपने शराबी बेटे की…