Home Featured जिला प्रशासन द्वारा वरिष्ठ मतदाता सम्मान कार्यक्रम का किया गया आयोजन।
October 1, 2022

जिला प्रशासन द्वारा वरिष्ठ मतदाता सम्मान कार्यक्रम का किया गया आयोजन।

दरभंगा: शनिवार को समाहरणालय अवस्थित अंबेडकर सभागार में जिलाधिकारी राजीव रौशन की अध्यक्षता में वरीय पदाधिकारियों व मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों के जिला प्रतिनिधियों, दिव्यांग मतदाताओं एवं वरिष्ठ मतदाताओं की उपस्थिति में वरिष्ठ मतदाता सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिलाधिकारी राजीव रौशन ने वरिष्ठ मतदाता को जिला निर्वाचन पदाधिकारी राजीव कुमार के द्वारा भारत निर्वाचन आयोग द्वारा वरिष्ठ व दिव्यांग मतदाताओं को प्रेषित संदेश को पढ़कर सुनाया गया।

उन्होंने कहा कि वरिष्ठ व दिव्यांग मतदाता लोकतंत्र को सुदृढ़ करने में अपने जोश एवं समर्पण से युवाओं में उत्साह बनाए रखते हैं और 80 वर्ष की आयु पार कर जाने एवं दिव्यांगता की स्थिति में भी लोकतंत्र की मजबूती में अपनी भागीदारी मतदान कर अपना संवैधानिक कर्तव्य निभाते रहे हैं।

Advertisement

उन्होंने कहा कि आयोग ने वरिष्ठ व दिव्यांग मतदाताओं से अनुरोध किया है कि निर्वाचन द्वारा प्रदत्त सुविधाओं का लाभ उठाकर इसी तरह आगामी चुनाव में मतदान करते रहें। साथ ही युवा मतदाताओं को भी संवैधानिक कर्तव्य को पूरा करने के लिए प्रेरित करते रहें।

इस अवसर पर जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने बहादुरपुर प्रखंड के ग्राम-बसंतपुर पंचायत के उसमा मठ निवासी वरिष्ठ मतदाता सुजान देवी को शाल ओढ़ाकर एवं भारत निर्वाचन आयोग का संदेश पत्र प्रदान कर सम्मानित किया।

इसी प्रकार अपर समाहर्ता सह जिला दंडाधिकारी राजेश झा राजा ने बहादुरपुर प्रखंड के ग्राम-उघरा महापारा निवासी वरिष्ठ मतदाता कौशल्या देवी को, डीसीएलआर सदर राकेश कुमार रंजन ने हनुमाननगर प्रखंड के ग्राम-रामपुर निवासी जगदीश साह को, उप निदेशक जन संपर्क नागेंद्र कुमार गुप्ता ने हायाघाट प्रखंड के ग्राम-शोभनाथपट्टी के चांद दाई, एनसीपी के शैलेंद्र मोहन झा ने हायाघाट प्रखंड के ग्राम-अतराहा उत्तरी निवासी किशुन सहनी को, लोजपा (रामविलास) देवेंद्र  झा ने बहेड़ी प्रखंड के ग्राम-बन्हा निवासी गरबी देवी को, राजद के उमेश राय ने केवटी प्रखंड के ग्राम- रनवे केवटी के वरिष्ठ मतदाता अशेश्वर साहु को, बसपा के सुनील मंडल ने केवटी प्रखंड ग्राम- मलिया टोल निवासी बाबूलाल भगत को एवं भाजपा के अशोक नायक ने दरभंगा सैदनगर, ठाकुर टोला के वरिष्ठ नागरिक रामदेव ठाकुर को शाल एवं भारत निर्वाचन आयोग का संदेश प्रदान कर सम्मानित किया

Share

Check Also

शराबी बेटे की हरकतों से तंग आकर पिता ने बेटे को किया पुलिस के हवाले।

दरभंगा: घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के शिवनगरघाट गांव निवासी देवचंद्र झा ने अपने शराबी बेटे की…