Home Featured कंटेनर में लदे पांच – पांच किलो के 86 पैकेट गांजा के साथ तीन गिरफ्तार।
October 29, 2022

कंटेनर में लदे पांच – पांच किलो के 86 पैकेट गांजा के साथ तीन गिरफ्तार।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: दरभंगा पुलिस ने अंतर राज्यीय गांजा तस्कर गिरोह की गिरफ्तारी कर बड़ी सफलता हासिल की है।

शुक्रवार की देर शाम मब्बी थाना क्षेत्र के दरभंगा-मुज्जफरपुर मुख्य मार्ग पर दिल्ली मोड़ से मुज्जफरपुर की ओर जा रही एक नागालैंड निबंधित कंटेनर से भारी मात्रा में गांजा बरामद कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Advertisement

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ थाना के उदला निवासी साबिर के पुत्र शहजाद, हाथरस जिला के हनुमान थाना चौकी अंतर्गत नगलाभूरा निवासी गफ्फार खान के पुत्र गुलशन एवं उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिला के सुकाबाद थाना अंतर्गत नौशेरा गांव निवासी चरण सिंह के पुत्र ओमवीर के रूप में हुई है।

पुरे मामले पर एसएसपी अवकाश कुमार ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी है। एसएसपी कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में एसएसपी अवकाश कुमार ने बताया कि उन्हें शुक्रवार की संध्या भारी मात्रा में गांजा लदे एक ट्रक की जिले में प्रवेश करने की सूचना प्राप्त हुई। प्राप्त सूचना के उपरांत उन्होंने सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम गठित की एवं जिले के सदर अनुमंडल के सभी थाना को अपने-अपने क्षेत्र में सघन वाहन चेकिंग चलाने का निर्देश दिया।

Advertisement

उन्होंने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान ही मब्बी ओपी क्षेत्र में दरभंगा- मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग पर दिल्ली मोड़ से मुजफ्फरपुर की ओर जा रही एक कंटेनर को रोका गया। उक्त कंटेनर के अंदर चालक सहित कुल 3 व्यक्ति सवार थे। उक्त ट्रक में लदे सामान की जांच किए जाने पर स्क्रैप के गटर के नीचे कुल 86 पैकेट गांजा छिपाकर रखा हुआ था। आगे उन्होंने बताया कि इसकी विधिवत जांच करने पर गांजा होने की पुष्टि हुई तथा वजन करने पर प्रत्येक पैकेट का वजन करीब 5 किलो बताया गया।

एसएसपी ने कहा कि बरामद गांजा की जब्ती सूची तैयार कर मब्बी ओपी लाया गया, जहां पूछताछ के दौरान गिरफ्तार तीनों प्राथमिक अभियुक्त द्वारा अन्य कई लोगों का नाम बताया गया। गिरफ्तार आरोपियों द्वारा कारोबार से जुड़े हुए कई अन्य लोगों का नाम भी उजागर किया गया है।

एसएसपी श्री कुमार ने बताया कि कंटेनर से टैक्स इनवॉइस के अनुसार उक्त वाहन को आसाम से दिल्ली जाना था।

Advertisement
Share

Check Also

शराबी बेटे की हरकतों से तंग आकर पिता ने बेटे को किया पुलिस के हवाले।

दरभंगा: घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के शिवनगरघाट गांव निवासी देवचंद्र झा ने अपने शराबी बेटे की…