Home Featured प्रेस दिवस पर अधिकारियों ने गढ़े कसीदे, पुलिस ने पत्रकार के परिवार पर बरपा दिया कहर!
November 17, 2022

प्रेस दिवस पर अधिकारियों ने गढ़े कसीदे, पुलिस ने पत्रकार के परिवार पर बरपा दिया कहर!

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: बुधवार को प्रेस दिवस के अवसर पर एक तरफ जहां पत्रकारों के शान में पुलिस एवं प्रशासनिक पदाधिकारियों द्वारा कसीदे गढ़े जा रहे थे, वहीं शाम होते होते एक पत्रकार के परिवार पर पुलिसिया अत्याचार की खबर भी सामने आ गयी। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने 110 वर्षीय वृद्धा एवं गर्भवती महिला को भी नहीं बख्शा और घर में घुसकर सबकी बेरहमी से पिटाई कर दी। इस पिटाई में लगभग दर्जन भर महिला एवं पुरुषों घायल हो गए।

मामला बिरौल थानाक्षेत्र के बुआरी गांव का बताया जाता है, जहां एक दैनिक अखबार के पत्रकार इंद्र मोहन सिंह का परिवार पुलिसिया अत्याचार का शिकार हुए है। पीड़ित तथा स्थानीय पक्ष से मिली जानकारी के अनुसार गांव के चौकीदार का भाई शराब पीकर हंगामा मचा रहा था तथा लोगों के साथ गाली गलौज एवं मारपीट कर रहा था। ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गयी।

Advertisement

सूचना पर पहुंची पुलिस ने चौकीदार से मामले की जानकारी ली। चौकीदार ने सबके एक दिशा में भागने का इशारा किया। पुलिस ने उस दिशा में घर मे घुसकर लोगो मारना पीटना शुरू कर दिया। इसमें घटना में लगभग दर्जन भर लोग घायल हो गए। सभी घायलों को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया। घायलों में बुरी तरह जख्मी गर्भवती महिला निशा देवी एवं 110 वर्षीय वृद्धा दायवबती देवी सहित कई अन्य को बेहतर इलाज केलिए डीएमसीएच रेफर किया गया।

घटना की सूचना पर पहुंचे बिरौल के एसडीपीओ मनीष चन्द्र चौधरी ने मामले को पेंचीदा बताते हुए दो पुलिसकर्मियों के चोटिल होने की बात भी कही है। उन्होंने अस्पताल पहुंच कर घायलों से मुलाकात भी की।

फिलहाल मामले के विस्तृत एवं आधिकारिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

Share

Check Also

शराबी बेटे की हरकतों से तंग आकर पिता ने बेटे को किया पुलिस के हवाले।

दरभंगा: घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के शिवनगरघाट गांव निवासी देवचंद्र झा ने अपने शराबी बेटे की…