Home Featured दोस्तों के साथ घूमने निकले छात्र की मौत, दोस्तों पर हत्या का आरोप।
July 17, 2024

दोस्तों के साथ घूमने निकले छात्र की मौत, दोस्तों पर हत्या का आरोप।

दरभंगा: सुपौल हटिया गाछी बंगरहट्टा रोड में सोमवार की रात इंटर के छात्र इंजमामुल की कथित रूप से हत्या कर दी गयी। मृतक बंगरहट्टा निवासी मो. सिकंदर का मंझला पुत्र था। परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप उसके ही तीन दोस्तों पर लगाया है।

Advertisement

परिजनों का कहना है कि इंजमामुल को उसी के तीन दोस्त सोमवार की रात उसे घर से बुलाकर बाईक से कहीं ले गये थे। इंजमामुल की मौत की सूचना से उसके बंगरहट्टा स्थित आवास पर मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। इंजमामुल की 50 वर्षीया मां जन्नत का रो-रोकर बुरा हाल है। उसके पिता अन्य प्रदेश में मेहनत-मजदूरी कर परिवार चलाते हैं। पुत्र की हत्या की सूचना से वे विक्षिप्त से हो गये हैं। आंगन में बेहोश पड़ी उसकी मां को मौसी शबाना अंजुम और दीदी रोजीना बार-बार होश में ला रही थी।

Advertisement

मृतक के बड़े भाई इनामुल हक ने बताया रात में उसके छोटे भाई को गांव के ही तीन दोस्त उसे घर से बुलाकर कहीं बाहर ले गया थे। इसके बाद वह जिंदा घर नहीं आया। दहाड़ मारकर रो रहे इनामुल ने बताया कि इंजमामुल को घर से बुलाकर बाईक पर चढ़ाकर सुपौल बाजार की ओर ले जाने वाले उसके दोस्तों ने उसकी हत्या कर दी है। घनश्यामपुर थानाध्यक्ष अजीत कुमार झा ने बताया शव को डीएमसीएच भेजा गया है। जानकारी के अनुसार इंजमामुल के दो दोस्तों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Share

Check Also

बस मालिक ने सरपंच पर रंगदारी मांगने का लगाया आरोप।

दरभंगा:  झिलमिल बस ट्रेवल्स के मालिक जितेंद्र कुमार ने डीएम को आवेदन देकर प्रखंड के नवादा …