Home Featured जीतन सहनी हत्याकांड में अभी और खुलेंगे राज, आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी में पुलिस।
July 18, 2024

जीतन सहनी हत्याकांड में अभी और खुलेंगे राज, आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी में पुलिस।

दरभंगा: वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में अभी कई राज खुलने बाकी हैं। घटनास्थल से मिले सीसीटीवी फुटेज, लकड़ी के बक्से, दस्तावेज आदि को लेकर गहराई से जांच की जा रही है। घटनास्थल पर टेबल पर तीन खाली ग्लास भी मिले थे। मुख्य आरोपित ने भी पुलिस की पूछताछ में कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिए जाने की बात कही है। वे अन्य लोग कौन थे, इसकी भी पुष्टि की जा रही है।

Advertisement

इधर हत्या के आरोप में गिरफ्तार घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार, अफजला टोला निवासी काजिम अंसारी को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय द्वारा उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पर उससे पूछताछ करने और राज से पर्दा उठाने केलिए पुलिस अब उसे रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में अर्जी देगी।

Advertisement

इसकी जानकारी देते हुए एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने बताया कि रिमांड मिलने के बाद घटना में इस्तेमाल किए गए हथियार और उसमें लिप्त अन्य लोगों के सिलसिले में काजिम से पूछताछ की जाएगी। इधर, घटना के दो दिनों बाद भी जीतन सहनी की हत्या में प्रयुक्त हथियार को पुलिस बरामद नहीं कर सकी है। एसआईटी की टीम मामले की छानबीन में लगी हुई है।

Advertisement
Share

Check Also

बस मालिक ने सरपंच पर रंगदारी मांगने का लगाया आरोप।

दरभंगा:  झिलमिल बस ट्रेवल्स के मालिक जितेंद्र कुमार ने डीएम को आवेदन देकर प्रखंड के नवादा …