Home मुख्य दरभंगा में गोलियों की तड़तड़ाहट के साथ जारी है दिनदहाड़े लूटपाट,पेट्रोल पंप से लूटे 70 हजार। Voice of Darbhanga
October 28, 2018

दरभंगा में गोलियों की तड़तड़ाहट के साथ जारी है दिनदहाड़े लूटपाट,पेट्रोल पंप से लूटे 70 हजार। Voice of Darbhanga

दरभंगा: पिछले कुछ दिनों से जहां दरभंगा में लगातार गोलियों की तड़तड़ाहट गूंज ही रही है, साथ ही साथ लूटपाट भी जारी है। शनिवार को जहां लहेरियासराय थानाक्षेत्र में शिक्षक से 65 हजार लूट लिए गए थे वहीं रविवार को भी दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मी से करीब 70 हजार रुपये पिस्टल के बल पर लूट लिए गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के जाले थानाक्षेत्र में सैनिक पेट्रोल पम्प पर अपराध कर्मियों ने अग्नेयास्त्र के बल पर बिक्री की राशि लूट कर फरार हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पेट्रोल पंप के नोजल मेन रोहित कुमार यादव ग्राहकों को पेट्रोल दे रहे थे। दिन के 3 बजे नई बाइक से दो युवक वहां पहुंचे और वहां अपने बाइक में पेट्रोल फूल कराया व कम्प्यूटराइज पर्ची भी ले ली। तभी पीछे बैठे युवक ने अचानक कमर से पिस्टल निकालकर कर्मी को सटा दिया और उसके पैसे का झोला लेकर फरार हो गया। कर्मी के बैग में 69,622 रूपये थे। जिसे बैग समेत लुटेरा, बाइक को तेज गति से चलाते बैग सहित फरार हो गया। घटना की जानकारी तुरन्त जाले पुलिस को दी गया। घटना की सूचना मिलते ही जाले थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुचकर घटना की जानकारी लेकर, अपराधियो के भागने के संभावित रास्तो पर पीछा किया। वहीं पेट्रोलपम्प के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में अपराधियो का डाटा को खंगाला जा रहा है। थाना पुलिस का कहना है कि लूटेरा की पहचान कर लिया गया है। घटना का उद्भेदन जल्द कर लिया जाएगा।

Share

Check Also

चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने गोपाल जी ठाकुर के समर्थन में किया रोड शो।

दरभंगा: बिहार के दरभंगा लोकसभा चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह उपम…