Home Featured पूर्व विधायक के भतीजे से हुए लूट मामले में पुलिस ने तीन को लिया हिरासत में।
April 10, 2024

पूर्व विधायक के भतीजे से हुए लूट मामले में पुलिस ने तीन को लिया हिरासत में।

दरभंगा: बाजार समिति के व्यवसायी से हथियार के बल पर आठ लाख रुपए लूट के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। मालूम हो कि छह अप्रैल की देर शाम पूर्व विधायक अमरनाथ गामी के भतीजे दीनानाथ गामी दुकान बंद करने के बाद वे अपने स्टाफ के हाथों रुपए लेकर घर जाने के दौरान पटेल चौक के निकट हथियार के बल पर लूट हुई थी। बताया जाता है कि इस दौरान विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के बालूघाट पटेल चौक के निकट बाइक सवार अपराधियों ने बाइक को रोककर पिस्टल के बल पर डिक्की में रखे रुपए लेकर फरार हो गया था।

Advertisement

घटना की सूचना मिलते ही विश्वविद्यालय थाना सहित सदर एसडीपीओ घटना स्थल पर पहुंचकर जांच शुरू किया। पुलिस आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी। फुटेज और टेक्निकल सेल की मदद से एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी के निर्देश पर टीम ने सिटी एसपी के नेतृत्व विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के बेला शंकर के राजा पासवान के पुत्र अर्जुन पासवान की खोज की और बुधवार की देर शाम उसे हिरासत में लेकर रुपए और कुछ गहने बरामद की है।

Advertisement

मोहल्ले में चर्चा है कि छह लाख रुपए बरामद की गई है। मगर पुलिस कुल राशि की पुष्टि नहीं की है। हालांकि सिटी एसपी शुभम आर्य ने बताया कि सहयोगियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। रेड अभी चल रहा है।

Share

Check Also

धूप में चक्कर खाकर बेहोश हुआ युवक, इलाज के दौरान हुई मौत।

दरभंगा: इन दिनों जिले में गर्मी सारा रिकॉर्ड तोड़ने पर आमादा है। इस कड़ी धूप के कारण एक युवक…