Home Featured 23 फरवरी को अल्पसंख्यकों को अरबों रुपये के मुफ्त की सौगात देने दरभंगा आएंगे मुख्यमंत्री।
February 21, 2020

23 फरवरी को अल्पसंख्यकों को अरबों रुपये के मुफ्त की सौगात देने दरभंगा आएंगे मुख्यमंत्री।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: नीतीश कुमार अल्पसंख्यकों के सच्चे हितैषी हैं और बिहार में सबसे ज्यादा विकास कार्य अल्पसंख्यकों केलिए किया जा रहा है।

आगामी 23 फरवरी रविवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दरभंगा आएंगे और इस चुनावी वर्ष में अल्पसंख्यक समुदाय केलिए लाखों करोड़ों की नही, बल्कि कुल मिलाकर अरबों रुपये के मुफ्त की सौगात देने जा रहे हैं। दरभंगा के मौलाना आजाद नेशनल उर्दू यूनिवर्सिटी, मानू कामरान मिल्लत हाई स्कूल प्रांगण स्थित चंदनपट्टी में बॉयज एवं गर्ल्स हॉस्टल छात्रावास का शिलान्यास करेंगे। अन्य जगहों पर मुख्यमंत्री नही जाएंगे और चन्दनपट्टी से ही केवटी के असराहा में 57 करोड़ से बनने वाले प्लस टू अल्पसंख्यक आवासीय विद्यालय सहित अन्य करोड़ो की योजनाओं का भी शिलान्यास करेंगे। असराहा में बनने वाले विद्यालय में अल्पसंख्यक छात्र-छात्राओं को पढाई के साथ रहना, खाना एवं किताबें भी बिल्कुल मुफ्त मिलेगी।
मुख्यमंत्री के आगमन से पहले पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री एवं जदयू नेता मो. अली अशरफ फातमी ने खाजासराय स्थित आवास पर मीडिया से बात करते हुए कही। उन्होंने कहा कि करोड़ों रुपए की लागत से बनने वाले हॉस्टल बिल्डिंग का शिलान्यास करेंगे। कार्यक्रम के लिए सीएम नीतीश कुमार रविवार को कार्यक्रम स्थल चंदनपट्टी में दिन के 12:05 पर शिलान्यास करेंगे। शिलान्यास कार्यक्रम के अवसर पर मंत्री संजय झा, मदन साहनी, जिला प्रभारी मंत्री महेश्वर हजारी सहित अन्य कई लोग मौजूद रहेंगे।

Share

Check Also

सुबह 6 बजे से स्कूलों में पठन-पाठन का समय अव्यवहारिक : बैद्यनाथ यादव।

दरभंगा: भाकपा-माले जिला सचिव वैद्यनाथ यादव ने कहा है कि बिहार के विद्यालयों में सुबह 6 बजे…