Home Featured प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर लगाए जाएंगे स्वास्थ्य परीक्षण शिविर, बाटे जाएंगे कृत्रिम अंग व उपकरण ।
September 15, 2021

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर लगाए जाएंगे स्वास्थ्य परीक्षण शिविर, बाटे जाएंगे कृत्रिम अंग व उपकरण ।

दरभंगा: स्थानीय परिसदन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर 17 सितंबर से सात अक्टूबर तक चलने वाले सेवा और समर्पण अभियान व क्षेत्र में बाढ़ एवं अन्य जनसमस्याओं को लेकर बुधवार को अहम बैठक आयोजित की गई। मौके पर पंचायती राज मंत्री सह जिला प्रभारी मंत्री सम्राट चौधरी, सांसद गोपाल जी ठाकुर, कार्यक्रम के संयोजक नगर विधायक संजय सरावगी, विधायक मुरारी मोहन झा , रामचंद्र प्रसाद, जिला भाजपा के पदाधिकारी सहित सभी वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सांसद ने मंत्री सम्राट चौधरी का मिथिला परंपरा अनुसार पाग, चादर एवं मखाना माला से सम्मानित किया। मंत्री ने कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया। सांसद ने जुग जुग जीबू मोदी जी के उद्घोष के साथ बैठक में अपना संबोधन शुरू किया। कहा कि प्रधानमंत्री के जन्मदिन के उपलक्ष्य में आयोजित सेवा और समर्पण अभियान को सफल बनाने को लेकर सभी भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता अभी से तैयारी में लग जाएं, ताकि कार्यक्रम को अभूतपूर्व बनाया जा सके।

17 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन है और सात अक्टूबर को वह गुजरात के मुख्यमंत्री से लेकर देश के प्रधानमंत्री तक का सफर का 20 वर्ष पूरे करेंगे। पूरे देश के भाजपा कार्यकर्ता इस अभियान की तैयारी में लगे हैं। 71 वें जन्म दिन पर व्यक्तिगत व कृतित्व पर प्रदर्शनी लगाने के अलावा स्वास्थ्य परीक्षण शिविर, कृत्रिम अंग व उपकरण बाटे जाएंगे। इसके तहत पूरे जिले में सफाई योजना चलाई जाएगी। प्रधानमंत्री मोदी को मिले उपहार व स्मृति चिन्हों की नीलामी 17 से 7 अक्टूबर तक आनलाइन की जाएगी। इससे मिलने वाली राशि को नमामि गंगे परियोजना पर खर्च किया जाएगा। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष जीवछ सहनी ने की। मौके पर कार्यक्रम के संयोजक ने विस्तार से पूरे कार्यक्रम को पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच रखा। –

Share

Check Also

दरभंगा में दिनदहाड़े सीएसपी से पांच लाख की लूट, दो अपराधी चढ़े ग्रामीणों के हत्थे।

दरभंगा: दरभंगा में एकबार फिर अपराधियों ने दिनदहाड़े बढ़े हौसले का परिचय दिया है। अपराधियों न…