Home Featured प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर तैयार किए जा रहे घी के लड्डू का सांसद ने किया निरिक्षण।
September 16, 2021

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर तैयार किए जा रहे घी के लड्डू का सांसद ने किया निरिक्षण।

दरभंगा: सांसद गोपाल जी ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्म दिवस पर 17 सितंबर से सात अक्टूबर तक मनाए जाने वाले ‘सेवा और समर्पण अभियान कार्यक्रम की तैयारियों का गुरुवार को जायजा लिया। सांसद ने कहा कि शुक्रवार को प्रात: लहेरियासराय हनुमान मंदिर व भगवती मंदिर में पूजन एवं महादेव मंदिर में रुद्राभिषेक के साथ इस कार्यक्रम का शुभारंभ किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि लहेरियासराय पुलिस लाइन स्थित हनुमान मंदिर में सुबह सात बजे 71 छिट्टा घी का लड्डू प्रसाद के रूप में चढ़ाकर और पूजा- अर्चना कर प्रधानमंत्री के दीर्घायु एवं स्वास्थ्य जीवन की प्रार्थना की जाएगी। पूजा-अर्चना के बाद जिले के विभिन्न टीकाकरण केंद्रों पर प्रधानमंत्री की तस्वीर पर तिलक लगाकर जन्मदिन की बधाई दी जाएगी। अस्पतालों में फल वितरण एवं अन्य सेवा कार्य किया जाएगा। इसके बाद क्षेत्र में आयोजित विश्वकर्मा पूजा स्थलों पर जाकर पूजा समिति के सदस्यों को सम्मानित किया जाएगा।

सांसद ने कहा कि भाजपा जिला कार्यालय पर प्रधानमंत्री के कार्यों की प्रदर्शनी का भी शुभारंभ किया जाएगा। यह प्रदर्शनी 16 सितंबर से सात अक्टूबर तक नियमित रहेगी। दिनभर के कार्यक्रम के बाद संध्या काल में प्रत्येक बूथ, मठ, मंदिर, नदी, तालाब विशेष कर जिला मुख्यालय के प्रमुख मंदिर में भव्य सामूहिक दीप प्रज्ज्वलन किया जाएगा। इधर, सांसद ने अपने आवासीय कार्यालय पर विभिन्न क्षेत्रों से आए हुए लोगों की समस्याओं को सुना और संबंधित अधिकारियों से बात कर समस्या के समाधान का उचित दिशा-निर्देश दिया। इस दौरान सांसद ने प्रधानमंत्री की कल्याणकारी योजनाओं की चर्चा भी लोगों के समक्ष की।

Share

Check Also

शिक्षिकाओं केलिए एकदिवसीय विधिक जागरूकता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन।

दरभंगा: नागरिक सेवा और कानूनी सेवा प्राप्त करना सभी नागरिक का संवैधानिक अधिकार है। सभी जरू…