Home Featured सड़क मार्ग से घूम कर देखें नीतीश तो पता चल जाएगा कुशेश्वरस्थान का विकास: तेजस्वी।
October 26, 2021

सड़क मार्ग से घूम कर देखें नीतीश तो पता चल जाएगा कुशेश्वरस्थान का विकास: तेजस्वी।

दरभंगा: कुशेश्वरस्थान उप निर्वाचन को लेकर एक तरफ जहां प्रचार प्रसार तेज हो गया है, वहीं पक्ष विपक्ष का एक दूसरे पर हमला भी तेज हो गया है। इसी क्रम में मंगलवार को धबौलिया गांव में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे बिहार विधानसभा में विरोधी दल के नेता तेजस्वी यादव ने एकबार फिर विधानसभा क्षेत्र के खस्ताहाल केलिए सरकार को जमकर घेरा।

अपने संबोधन में तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र की तीन प्रखंडों में सड़क मार्ग से आकर दिखाएं तो उन्हें पता चल जाएगा कि विकास क्या हुआ है। हवाई जहाज से आते हैं और उड़ कर चले जाते हैं। यहीं उनका असली विकास है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अपनी कुर्सी बचाने के लिए काम करते हैं न कि प्रदेश की जनता के लिए। आज कुशेश्वरस्थान एवं तारापुर में उप

Advertisement
Advertisement

चुनाव की नौबत क्यों आई, क्योंकि बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था काफी चरमरा गई है। यहां लोगों का सही से इलाज नहीं हो पा रहा है जिसका जीता जागता सबूत कुशेश्वरस्थान और तारापुर है।

बढ़ती महंगाई पर उन्होंने सरकार को घेरते हुए कहा कि जब बिहार में महंगाई नहीं थी तो यह लोग गाना गाते रहते थे कि महंगाई डायन खाए जात है और आज महंगाई आसमान को छू रही है। डीजल व पेट्रोल की कीमतों में आग लगी हुई है। रसोई गैस 1100 के पार है तो आज महंगाई इनकी महबूबा बनी बैठी है।

शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में पूरी तरह शराबबंदी है। लेकिन बिहार के हर एक गांव में शराब की होम डिलीवरी की जा रही है। 200 की शराब 500 में बिक रही है। बाकी 300 रुपए माननीय नीतीश कुमार की जेब में जा रहे हैं, यही है इनका विकास है। आज फिर लालू प्रसाद ने कुशेश्वरस्थान के दबे कुचले गरीब मुसहर समुदाय के लोगों के हित में सोचते हुए मुसहर समाज के बेटे गणेश भारती को अपना उम्मीदवार बनाया है। अगर गणेश भारती यहां के विधायक बनते हैं तो कुशेश्वरस्थान के पूर्वी इलाकों में ही नहीं, बल्कि कुशेश्वरस्थान विधानसभा में शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क के साथ साथ किसानों एवं मजदूरों का चहुंमुखी विकास होगा।

सभा के दौरान कैलाश कुमार चौधरी, बबलू यादव, गणेश यादव, सिपिन यादव, अशोक यादव आदि भी उपस्थित थे।

Share

Check Also

देर रात हुई सड़क में दुर्घटना में तीन जख्मी, एक की हालत गंभीर। 

दरभंगा: शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत कटहलबाड़ी ओवरब्रिज पर शुक्रवार की देर रात…