Home Featured लालू की एंट्री से बदली कुशेश्वरस्थान की फिजा, चुनावी सभा मे उमड़ा जनसैलाब। 
October 28, 2021

लालू की एंट्री से बदली कुशेश्वरस्थान की फिजा, चुनावी सभा मे उमड़ा जनसैलाब। 

दरभंगा: अपने अलग अंदाज केलिए चर्चित राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव बुधवार को वर्षों बाद चुनावी सभा को सम्बोधित करने कुशेश्वरस्थान पहुँचे। लालू प्रसाद तथा उनके पुत्र तेजस्वी यादव की जोड़ी को एक साथ मंच पर देखने के लिए बुधवार को झझरा हाईस्कूल परिसर में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। आसपास बने भवनों पर भी बड़ी संख्या में लोग चढ़ गए। स्थिति ऐसी हो गयी कि लालू के आते ही लोग बैरिकेट तोड़कर मंच की ओर बढ़ने लगे। हालांकि अस्वस्थ रहने के कारण लालू ज्यादा बोल नहीं पा रहे थे, इसके बावजूद लोग उन्हें सुनते हुए जमकर नारे लगा रहे थे। दो अलग-अलग मंच बनाये जाने के बावजूद सभी लोग लालू प्रसाद के मंच पर पहुंच गए। स्थिति अनियंत्रित होने के कारण अब्दुल बारी सिद्दीकी व भोला यादव सहित कई वरिष्ठ नेता को भाषण का मौका नहीं मिल सका।

Advertisement
Advertisement

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने बेईमानी कर सरकार बनायी है। मेरे बेटे तेजस्वी ने सबको पछाड़ दिया है। अब हम विसर्जन करने आए हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना से बिहार में एक लाख से अधिक लोगों की मौत हुई और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार घर में बैठे थे। लोग झोलाछाप डॉक्टरों से इलाज करा रहे थे। जब हम सरकार में थे तो कुशेश्वरस्थान पूर्वी प्रखंड के धोबौलिया को प्रखंड घोषित किया था। लेकिन जब हम सरकार से हटे तो नीतीश कुमार आज तक इसे प्रखंड मुख्यालय नहीं बना सके। यहां न सड़क है और न ही शिक्षा की स्थिति अच्छी है।

Advertisement

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि नीतीश कहते हैं कि हम उन्हें गोली मार देंगे। हम उन्हें क्यों गोली मारेंगे, उन्हें तो जनता ही गद्दी से उतार देगी।

राजद उम्मीदवार को जिताने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि गणेश कुमार भारती सदा को भारी मतों से जिताकर सरकार से बदला लेना है। अपने अंदाज में उन्होंने कहा कि आजादी के बाद पहली बार यहां से किसी दलित को उम्मीदवार बनाया गया है। राजद उम्मीदवार गणेश कुमार भारती सदा को भारी मतों से जिताकर नीतीश सरकार से बदला लेना है।

Advertisement

सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि नीतीश कुमार पहले कहते थे मंहगाई डायन लगती है। लेकिन अब जब बिहार में महंगाई बढ़ी तो वह उन्हें महबूबा लगने लगी। महंगाई के कारण गरीबों का जीना कठिन हो गया है। तेजस्वी ने कहा कि हम नीतीश कुमार को चैलेंज करते हैं कि वे यहां सड़क मार्ग से आकर घूमें। कितना विकास हुआ है, सब समझ में आ जाएगा।

सभा में पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी, पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम, इजरायल मंसूरी, राजद के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व विधायक भोला यादव सहित दर्जनों नेता उपस्थित थे। सभा की अध्यक्षता राम अनुज यादव व संचालन राजद प्रखंड अध्यक्ष उमाशंकर राय ने की।

Share

Check Also

देर रात हुई सड़क में दुर्घटना में तीन जख्मी, एक की हालत गंभीर। 

दरभंगा: शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत कटहलबाड़ी ओवरब्रिज पर शुक्रवार की देर रात…