Home Featured बहुराष्ट्रीय कंपनियों में चयनित डब्ल्यूआईटी की छात्राओं को कुलपति ने सौंपा रोजगार पत्र।
November 1, 2021

बहुराष्ट्रीय कंपनियों में चयनित डब्ल्यूआईटी की छात्राओं को कुलपति ने सौंपा रोजगार पत्र।

दरभंगा: सोमवार को ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो0 एसपी सिंह ने बहुराष्ट्रीय कंपनियों में चयनित डॉ एपीजे अब्दुल कलाम डब्ल्यूआईटी की छात्राओं को रोजगार पत्र वितरित किया। रोजगार पत्र मिलते ही छात्राओं के चेहरे खिल उठे। इस अवसर पर संस्थान के निदेशक डॉ. यूके दास, कुलपति के निजी सचिव कौशल्या नंदन श्रीवास्तव व संस्थान की टीएंडपी कमेटी के सदस्य संतोष कुमार भी उपस्थित थे।

ज्ञात हो कि संस्थान के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल की ओर से किए जा रहे सतत प्रयास से कई बहुराष्ट्रीय कंपनियों ने डब्ल्यूआईटी में छात्राओं के चयन की स्वीकृति प्रदान की है। चयन प्रक्रिया का परिणाम अब धीरे- धीरे सामने आने लगा है। चयन प्रक्रिया में संस्थान की कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग एंड आईटी प्री फाइनल ईयर (सत्र 2018- 22) तथा फाइनल ईयर (सत्र 2017- 21) की छात्राएं शामिल हुईं।

Advertisement
Advertisement

संस्थान के निदेशक डॉ. यूके दास ने कुलपति व प्रति कुलपति से प्राप्त मार्गदर्शन की सराहना करते हुए उनके प्रति आभार व्यक्त किया। टी एंड पी कमेटी के सदस्य संतोष कुमार ने प्रतिष्ठित बहुराष्ट्रीय कंपनियों में चयनित छात्राओं के नाम को भी साझा किया। उन्होंने बताया कि कॉग्निजेंट कंपनी में प्रिया कुमारी (सीएसई) एवं शिखा कुमारी का चयन किया गया है। विप्रो में प्रिया कुमारी एवं अनुष्का टांटिया एवं कैपजेमिनी कंपनी में प्रिया देशमुख का चयन किया गया है।

Share

Check Also

चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने गोपाल जी ठाकुर के समर्थन में किया रोड शो।

दरभंगा: बिहार के दरभंगा लोकसभा चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह उपम…