Home Featured पानी मे डूबी हुई कार से बरामद हुई पांच कार्टून विदेशी शराब।
February 2, 2022

पानी मे डूबी हुई कार से बरामद हुई पांच कार्टून विदेशी शराब।

दरभंगा: बिहार सरकार पूर्ण शराबबंदी लागू करने की चाहे जितनी जिद दिखा ले, और जिद को जबरदस्ती सफल करने के जितने प्रयास कर ले, हर प्रयास विफल ही साबित हो रहा है। शराब कारोबारियों को भय नहीं होता और कारोबार बदस्तूर जारी है।

इसी क्रम में बुधवार की सुबह शहर में एक और नायाब नमूना सामने आया है। शहर के विश्वविद्यालय थानाक्षेत्र के लक्ष्मीसागर मुहल्ले के एक तालाब में डूबी कार को निकाल कर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब जप्त की गयी है।दरअसल, बुधवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे उत्पाद निरीक्षक को स्थानीय लोगों से सूचना मिली कि लक्ष्मीसागर मुहल्ले में पशुपालन विभाग के निकट एक तालाब में एक कार डूबी हुई है। सूचना पर उत्पाद निरीक्षक सुदेश्वर लाल दल बल के साथ मौके पर पहुँचे। साथ ही विश्वविद्यालय थाना की पुलिस भी मौके पर पहुँची।

सबसे पहले यह पता लगाने का प्रयास किया गया कि उक्त गाड़ी में कोई व्यक्ति तो नहीं हैं। कन्फर्म हो जाने के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से टोचन कर कार को निकालने का प्रयास शुरू किया गया। टोचन कर कार को बाहर निकाला गया।

Advertisement

बाहर निकालने के बाद कार की तलाशी लेने पर उक्त वैगनआर कार में करीब पांच कार्टून विदेशी शराब पायी गयी। कार एवं शराब को तत्काल जप्त करके आगे की कारवाई उत्पाद विभाग द्वारा शुरू की गयी।

इस दौरान पुलिस बल को स्थानीय लोगों के आक्रोश का भी सामना करना पड़ा। शराबबंदी के वाबजूद आये दिन शराब बरामदगी को लेकर लोग इसे प्रशासनिक लापरवाही बताते हुए नाराजगी जता रहे थे।

Share

Check Also

दरभंगा में दिनदहाड़े सीएसपी से पांच लाख की लूट, दो अपराधी चढ़े ग्रामीणों के हत्थे।

दरभंगा: दरभंगा में एकबार फिर अपराधियों ने दिनदहाड़े बढ़े हौसले का परिचय दिया है। अपराधियों न…