Home Featured 17 को आयकर चौक पर होगा विशाल धरना-प्रदर्शन : मंटू ठाकुर।
February 14, 2022

17 को आयकर चौक पर होगा विशाल धरना-प्रदर्शन : मंटू ठाकुर।

दरभंगा: सीपीआईएम जिला कमेटी और से नगर थाना क्षेत्र के जीएम रोड में भू-माफिया द्वारा पूरे परिवार को जलाने के खिलाफ प्रतिवाद मार्च सोमवार को कलेक्ट्रेट के नजीद से निकाला गया। प्रतिवाद मार्च पोलो मैदान से चलकर कमिश्नरी, कलेक्ट्रेट, लहेरियासराय टावर, लोहिया चौक होते हुए लहेरियासराय टावर पहुंचा।

सीपीआईएम जिला कमेटी सचिव मंडल सदस्य दिनेश झा की अध्यक्षता में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए सीपीआईएम राज्य सचिव मंडल सदस्य श्याम भारती ने कहा कि नगर थाना क्षेत्र के जीएम रोड की घटना बहुत ही निंदनीय है।

Advertisement

भू-माफिया ने नगर थानाध्यक्ष की मिलीभगत से घटना को अंजाम दिया। और मकान से बेदखल करने के लिए 10 फरवरी को परिवार के चार सदस्यों को जलाकर हत्या करने की कोशिश की। इस घटना में अभी भी दो की स्थिति बहुत ही गंभीर है। अगर समय पर पुलिस कार्रवाई करती तो इतनी बड़ी घटना नहीं होती। उन्होंने तत्काल नगर थानाध्यक्ष को बर्खास्त करने की मांग की।

सीपीआईएम जिला सचिव अविनाश ठाकुर मंटू ने कहा कि जीएम रोड की घटना दरभंगा के आम नागरिकों पर हमला है। दरभंगा की पुलिस अभियुक्तों को बचा रही है। उन्होंने इस घटना की एसआईटी से जांच कराने की मांग की। घोषणा की कि इस घटना के खिलाफ 17 फरवरी को आयकर चौराहा पर आम नागरिकों का विशाल धरना आयोजित की जाएगी।

Advertisement

प्रतिवाद मार्च को सीपीआईएम जिला सचिव मंडल सदस्य राम सागर पासवान, जिला कमेटी सदस्य गोपाल ठाकुर, जनवादी महिला समिति के जिलाध्यक्ष सुशीला देवी, एसएफआई के जिला संयोजक नीरज कुमार, लल्लन यादव, अजीत पासवान, विशाल कुमार, रंजीत कुमार मनोहर शर्मा, रामवृक्ष मांझी, तबस्सुम, आरती देवी, रानी देवी, दीप्ति देवी आदि ने भी संबोधित किया।

Share

Check Also

दरभंगा में दिनदहाड़े सीएसपी से पांच लाख की लूट, दो अपराधी चढ़े ग्रामीणों के हत्थे।

दरभंगा: दरभंगा में एकबार फिर अपराधियों ने दिनदहाड़े बढ़े हौसले का परिचय दिया है। अपराधियों न…