Home Featured भूमाफियाओं के कहर की शिकार इलाजरत महिला की मौत, गर्भ में पल रहे बच्चे की पहले ही हो चुकी थी मौत।
February 15, 2022

भूमाफियाओं के कहर की शिकार इलाजरत महिला की मौत, गर्भ में पल रहे बच्चे की पहले ही हो चुकी थी मौत।

दरभंगा: 10 फरवरी की देर शाम नगर थानाक्षेत्र के जीएम रोड में एक ही परिवार के चार लोगों पर भूमाफियाओं द्वारा बरसाये गए कहर ने पूरे प्रदेश को हिला कर रख दिया था। इस कहर का एक और दर्दनाक परिणाम मंगलवार की अहले सुबह सामने आया है जब उक्त कांड में बुरी तरह झुलसी महिला पिंकी झा की इलाज के दौरान पीएमसीएच में मौत हो गयी।

बताते चलें कि 10 फरवरी की देर शाम मकान कब्जा केलिए भूमाफियाओं ने जेसीबी से मकान गिराने का प्रयास किया। विरोध करने पर परिवार के चार सदस्यों को जिंदा जलाने का प्रयास किया।

घटना के बाद आठ माह की गर्भवती महिला पिंकी झा एवं उनके भाई संजय झा को गम्भीर हालत में पीएमसीएच रेफर किया गया था। पिंकी झा के गर्भ में पल रहे आठ माह के शिशु की मौत पहले ही हो चुकी थी। मंगलवार की अहले सुबह पिंकी झा की मौत की खबर सामने आयी है।

Advertisement

इस घटना को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी शिव कुमार झा घटना के पांच दिन बाद भी पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका है। पुलिस की मिलीभगत की खबरें लगातार चर्चा का विषय बनने के बाद बढ़ते दवाव को देखते हुए एसएसपी ने प्रभारी नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह को लाइन हाजिर कर कर्तव्य की इतिश्री कर ली। हालांकि पीड़ित परिवार द्वारा घटना के एक दिन पूर्व एसएसपी को भी सूचना दिए जाने की बात लागतार कही गयी। इस बात को एसएसपी भी स्वीकार चुके हैं कि एकदिन पीड़ित परिवार उनसे मिले थे और उन्होंने थाना को निर्देश दिया था। वाबजूद घटना के घटित हो जाने पर केवल थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर किये जाने पर बड़ी मछलियों को बचाने के प्रयास की चर्चा आम है।

Share

Check Also

दरभंगा में दिनदहाड़े सीएसपी से पांच लाख की लूट, दो अपराधी चढ़े ग्रामीणों के हत्थे।

दरभंगा: दरभंगा में एकबार फिर अपराधियों ने दिनदहाड़े बढ़े हौसले का परिचय दिया है। अपराधियों न…