Home Featured जंगलराज के दौर से गुजर रहे दरभंगा में फिर चढ़ी एक ऑटो चालक की बलि, गोली मारकर कर दी हत्या।
February 26, 2022

जंगलराज के दौर से गुजर रहे दरभंगा में फिर चढ़ी एक ऑटो चालक की बलि, गोली मारकर कर दी हत्या।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: इनदिनों दरभंगा में कानून का राज खत्म होकर जंगलराज शुरू हो चुका है। चोरी चकारी और लूटपाट ही नहीं, हत्या भी आम बात होते जा रही है। पुलिस का सूचनातंत्र पूरी तरह ध्वस्त हो चुका है, जिस कारण अपराध पूर्व किसी भी प्रकार की सूचना शायद पुलिस एकत्र नहीं कर पा रही है। आये दिन निर्दोष जनता की बलि चढ़ने लगी है। इसी क्रम में मब्बी ओपी क्षेत्र में पुनः शुक्रवार की देर रात 27 वर्षीय एक ऑटो चालक की निर्मम हत्या कर देने का मामला सामने आया है।

हत्या से आक्रोशित ऑटो चालकों ने शहर में जगह जगह सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन के विरोध में प्रदर्शन शुरू कर दिया है। लोग पिछली घटनाओं और इस हत्याकांड के पीछे पुलिस प्रशासन की अपराधियों से मिलीभगत का सीधा आरोप लगाने लगे हैं।

घटना के सम्बंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान लहेरियासराय थानाक्षेत्र के मौलागंज के खान चौक निवासी नन्दू कुमार उर्फ प्रिंस के रूप में हुई है। नन्दू रात्रि काल दरभंगा स्टेशन से दिल्ली मोड़ के बीच ऑटो चलाता था। वहां से जहां का भाड़ा मिलता था, सवारियों को पहुंचाता था।

शनिवार की सुबह मब्बी ओपी क्षेत्र अंतर्गत थाना से महज चंद दूरी पर नन्दू की लाश एनएच 57 किनारे मिली। पुलिस द्वारा उसे पहले

Advertisement

डीएमसीएच इमरजेंसी ले जाया गया। परंतु डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम केलिए भेजा गया।

इधर घटना की सूचना मिलते ही ऑटो चालक संघ का गुस्सा फूट पड़ा। ऑटो चालकों ने जगह जगह सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। मृतक के परिजनों को मुआवजा एवं अपराधियों के शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की जाने लगी। ऑटो चालकों ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि शीघ्र कारवाई नहीं हुई तो दरभंगा के सारे ऑटो चालक हड़ताल पर चले जायेंगे।

सड़क जाम कर रहे लोगो से मिलकर सदर एसडीपीओ कृष्ण नन्दन कुमार ने त्वरित कारवाई का आश्वासन दिया। किसी तरह समझा बुझाकर सड़क जाम खत्म करवाया गया।

Share

Check Also

दरभंगा में दिनदहाड़े सीएसपी से पांच लाख की लूट, दो अपराधी चढ़े ग्रामीणों के हत्थे।

दरभंगा: दरभंगा में एकबार फिर अपराधियों ने दिनदहाड़े बढ़े हौसले का परिचय दिया है। अपराधियों न…