Home Featured सोशल मीडिया में वायरल हुआ पंचायत सचिव के शराब पार्टी में शामिल होने का वीडियो।
May 29, 2022

सोशल मीडिया में वायरल हुआ पंचायत सचिव के शराब पार्टी में शामिल होने का वीडियो।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: शराबबंदी को सफल बनाने केलिए नीतीश कुमार जितना भी जोड़ लगा लें, पर उनके मातहत ही इसे पूरी तरह सफल नही होने देते। अक्सर नेताओं, अधिकारियों एवं कर्मियों द्वारा शराबबंदी के उलंघन का मामला सामने आता रहता है। इसी कड़ी में हायाघाट प्रखंड की चंदनपट्टी व पौराम पंचायत के पंचायत सचिव त्रिवेणी यादव के एक शराब पार्टी में शामिल होने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि वॉयस ऑफ दरभंगा नहीं करता है।

वायरल वीडियो में एक युवक का चेहरा साफ-साफ दिख रहा है। साथ बैठे लोगों की आवाज भर सुनी जा रही है। वीडियो में एक घर के दरवाजे पर पंचायत सचिव एक कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। एक युवक लाइन से लगी पांच स्टील के ग्लास में बारी-बारी से शराब की एक बोतल से शराब परोस रहा है। इस बीच वह युवक पंचायत सचिव त्रिवेणी यादव को भी शराब का पैग बना

Advertisement

ग्लास थमा रहा है। इस बीच उक्त युवक अपनी भाषा में कहता है – और पानी भी लीजिएगा और उक्त पंचायत सचिव के ग्लास में जग से कुछ पानी डाल देता है। फिर पंचायत सचिव शराब पीते हैं। उक्त युवक बारी-बारी से इस बीच वहां बैठे लोगों को शराब का पैग बना हुआ ग्लास को थमाते हुए नजर आ रहा है।

उधर, शराब पार्टी का वीडियो वायरल होने के साथ हायाघाट की पुलिस हरकत में आई है। हायाघाट थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने पूछताछ के लिए मामले में एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया है। मामले की जांच चल रही है। पंचायत सचिव ने वीडियो वायरल होने के बाद अपना फोन बंद कर लिया है। कई बार उनका पक्ष जानने की कोशिश की गई, लेकिन संपर्क नहीं हो सका।

Share

Check Also

दरभंगा में दिनदहाड़े सीएसपी से पांच लाख की लूट, दो अपराधी चढ़े ग्रामीणों के हत्थे।

दरभंगा: दरभंगा में एकबार फिर अपराधियों ने दिनदहाड़े बढ़े हौसले का परिचय दिया है। अपराधियों न…