Home Featured चंद्रयान 3 के विक्रम लैंडर के चांद की सतह पर उतरने के ऐतिहासिक पल का गवाह बनने के लिए तारामंडल में उमड़ी भीड़।
August 23, 2023

चंद्रयान 3 के विक्रम लैंडर के चांद की सतह पर उतरने के ऐतिहासिक पल का गवाह बनने के लिए तारामंडल में उमड़ी भीड़।

दरभंगा: चंद्रयान 3 के विक्रम लैंडर के चांद की सतह पर उतरने के ऐतिहासिक पल का गवाह बनने के लिए बुधवार को कादिराबाद स्थित तारामंडल में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। शाम के शो के सभी टिकट पूर्व में ऑनलाइन ही बुक कर लिए गए थे।

Advertisement

केवल शहर ही नहीं, आस पास के इलाकों से भी बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। तारामंडल के मुख्य हॉल की सभी सीटें पहले से ही फुल हो जाने से देर से पहुंचने वाले लोगों के बीच मायूसी देखी गई। हालांकि प्रबंधन ने उनकी भावनाओं की कद्र करते हुए 150 सीटें वाले छोटे हॉल की टिकट की बिक्री ऑफ लाइन शुरू की। इसकी जानकारी मिलते ही टिकट लेने के लिए लोगों की होड़ लग गई। देखते-देखते सभी टिकट बिक गए। इसके बाद भी दर्जनों लोगों को वहां से निराश होकर लौटना पड़ा। कई लोग तारामंडल परिसर में ही बैठकर अपने मोबाइल के जरिए इस ऐतिहासिक पल का दीदार किया।प्रमंडलीय आयुक्त डॉ. मनीष कुमार के अलावा आईजी ललन मोहन प्रसाद, डीएम राजीव रोशन, दरभंगा अभियंत्रण कॉलेज के प्राचार्य डॉ. संदीप तिवारी आदि भी इस ऐतिहासिक पल के गवाह बने।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…