Home Featured मॉल में हुए विवाद को लेकर युवक को किया अधमरा, आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव।
4 weeks ago

मॉल में हुए विवाद को लेकर युवक को किया अधमरा, आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी

दरभंगा: दरभंगा शहर में शुक्रवार को जमकर बवाल होने की सूचना मिली है। एक युवक की निर्ममता से पिटाई के कारण अधमरा होकर इलाजरत होने से आक्रोशित लोगों ने कोतवाली थाना का घेराव कर जमकर बवाल काटा। इस बवाल को शांत करने केलिए कई थानों की पुलिस के साथ सदर एसडीपीओ अमित कुमार को मोर्चा संभालना पड़ा।

दअरसल, मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। बताया जाता है कि थाना क्षेत्र स्थित एक मॉल में गुरुवार की शाम नगर थाना क्षेत्र के सेनापत मोहल्ला निवासी मो0 जिलानी नामक एक युवक की झड़प कुछ युवकों से हो गयी। मॉल से बाहर निकलने के बाद 8-10 युवको ने जिलानी को घेरकर बुरी तरह मारपीट कर अधमरा कर दिया।

घायल युवक को इलाज केलिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जाती है। फिलहाल वह कोमा में है।

इसी को लेकर शुक्रवार को घायल के परिजन मुहल्ले के लोगों के साथ कोतवाली थाना पहुंच गए और कारवाई की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। सूचना पर सदर एसडीपीओ अमित कुमार कई थानों की पुलिस के साथ पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत किया।

एसडीपीओ ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज भी देखा गया है। 6 लोगों को नामजद किया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है। शीघ्र सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Share

Check Also

जीतन सहनी हत्याकांड में अभी और खुलेंगे राज, आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी में पुलिस।

दरभंगा: वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में अभी कई राज खुलने ब…