Home Featured पिकअप वैन सहित तीन लाख रुपए के समान की लूट।
3 weeks ago

पिकअप वैन सहित तीन लाख रुपए के समान की लूट।

दरभंगा: शनिवार की देर शाम मब्बी थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-27 पर मुजफ्फरपुर-दरभंगा रोड में अपराधियों ने एक पिकअप वाहन को लूट लिया।

Advertisement

पिकअप पर तीन लाख रुपए से अधिक का पेपर रोल लदा हुआ था। बताया जाता है कि शनिवार की देर शाम मुजफ्फरपुर से पिकअप पर पेपर रोल लेकर दरभंगा की ओर आ रहे थे। जहां सिमरी थाना से आगे बढ़ने के बाद मब्बी थाना से पहले कार सवार लुटेरे ने ओवर टेक कर पिकअप को रूकवा लिया और कार से 6 लुटेरे बाहर निकल कर ड्राइवर और एक युवक को बंधक बनाकर कार में बैठा लिया। कार में बैठने के बाद दोनों के साथ मारपीट की गई और आंख पर पट्टी बांध दिया उसके बाद दोनों का हाथ पैर भी बांध दिया। लगभग एक घंटा से अधिक घूमाने के बाद सिमरी थाना से आगे ले जाकर एक पूल के पास दोनों को सड़क पर फेंक कर कार सवार लुटेरे फरार हो गया।

Advertisement

वहीं दो लुटेरे पिकअप को लेकर फरार हो गया। दोनों लोग एक-दूसरे का दांत से पट्टी खोलकर एक लाइन होटल पहुंचे और डायल 112 को कॉल कर बुलाया। दोनों को ईलाज के लिए पीएचसी ले जाया गया। घायल युवक की पहचान मनजीत कुमार झा और पवन कुमार यादव के रूप में हुई। घायल दोनों मधेपुरा जिला के बाथ गांव के बताए जाते है। रविवार की दोपहर मब्बी थाना में लूट का मामला दर्ज करवाया गया है।

Advertisement
Share

Check Also

जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति की बैठक आयोजित।

दरभंगा: जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति और सार्वजनिक दुर्जा पूजा समितियों की बैठक रविवार को …