Home Featured यात्री बस से पिकअप में अनलोड करते हुए 115 कार्टन शराब के साथ 6 गिरफ्तार, वाहन जब्त।
3 weeks ago

यात्री बस से पिकअप में अनलोड करते हुए 115 कार्टन शराब के साथ 6 गिरफ्तार, वाहन जब्त।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी  

दरभंगा: जिले के मनीगाछी थाना क्षेत्र में पुलिस ने सिल्लीगुड़ी से कुशेश्वरस्थान तक चलने वाले जगदम्बे ट्रेवल्स से अनलोड करते हुए शराब के साथ बस एवं पिकअप के चालक सहित 6 लोगों को बुधवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया गया। यह गिरफ्तारी सकरी रेलवे गुमटी के निकट बस की छत से शराब को अनलोड करने के दौरान किया गया है।

Advertisement

बताया जाता है कि गुप्त सूचना पर इस बस का पीछा कर रही सीआईडी की टीम ने इसे सकरी रेलवे गुमटी पर रोका और गिरफ्तार किया। सीआईडी की सूचना पर घटनास्थल पर प्रभारी थानाध्यक्ष ममता कुमारी के नेतृत्व में पहुंचे पुलिस बल के जवानों ने उसे अपने कब्जे में लेकर उससे पूछताछ करने में जुटी है।

Advertisement

पुलिस द्वारा जप्त की गई शराब में 25 बोरे में 115 कार्टन पाया गया। इसमें 18 कार्टन में विदेशी शराब की मात्रा 162 लीटर तथा 97 कार्टन में बीयर की मात्रा 1164 लीटर तथा दोनों का कुल मात्रा 1326 लीटर है। पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें बस चालक बेगूसराय जिला के विष्णुपुर निवासी सुनील कुमार यादव ने बताया कि कारोबारी शराब सिल्लीगुड़ी में आइसक्रीम में प्रयोग की जाने वाली सामग्री कह के चढ़ाया था और सकरी में उतार देने की बात कही थी।

Advertisement

गिरफ्तार लोगों में बस चालक सुनील के अलावे बस कंडक्टर मधुरापुर, बरौनी निवासी अजय सिंह, पिकअप का चालक वैशाली जिला के गोरौल रूसूलपुर दाउद निवासी चन्द्रदेव पासवान के पुत्र जमींदार पासवान, पिकअप के खलासी उसी गांव के रघुनाथ सहनी के पुत्र दीपक सहनी तथा लेबर सहरसा के अजय मल्लिक, हरिपुर खगड़िया के विट्टू कुमार को गिरफ्तार किया गया है। सीआईडी की टीम गिरफ्तार सभी लोगों से पूछताछ एवं आवश्यक कारवाई में जुटी है।

Advertisement

प्रभारी थानाध्यक्ष ममता कुमारी ने बताया कि दो किस्म की बीयर की 97 कार्टन है, जिसमें कुल 1164 लीटर तथा 18 कार्टन मे कुल 162 लीटर विदेशी शराब दोनों मिलाकर कुल 1326 लीटर बीयर एवं शराब बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि उत्पाद अधिनियम के तहत कांड अंकित कर गिरफ्तार सभी को न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रक्रिया की जा रही है।

Share

Check Also

जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति की बैठक आयोजित।

दरभंगा: जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति और सार्वजनिक दुर्जा पूजा समितियों की बैठक रविवार को …