Home Featured अप्राकृतिक यौनाचार को लेकर महिला शिक्षिका ने पति के विरुद्ध थाना में दिया आवेदन।
3 weeks ago

अप्राकृतिक यौनाचार को लेकर महिला शिक्षिका ने पति के विरुद्ध थाना में दिया आवेदन।

दरभंगा: जिले के मनीगाछी थाना क्षेत्र की निवासी एक महिला शिक्षिका ने पति पर मारपीट और अप्राकृतिक यौनाचार का मामला महिला थाना में दर्ज करवाया है। थाना को दिए गए आवेदन में शिक्षिका ने बताया है कि साल 2021 में उनकी शादी हिंदू रीति रिवाज से मनीगाछी थाना क्षेत्र के कठरा निवासी स्व. चंद्र मोहन झा के पुत्र जनक कुमार झा के साथ हुई थी। वर्ष 2022 में उन्हें दो जुड़वां पुत्री हुई। कुछ दिन बाद पति जनक कुमार झा उनके साथ क्रूरुता पूर्वक मार-पीट करने लगे, उसके बाद घर में रखे सोने-चांदी के जेवरात ले लेने के बाद वह ससुराल से मायके आने के बाद घनश्यामपुर थाना में कांड संख्या 301/22 मारपीट घर से निकाले जाने का मामला दर्ज करवाया था। उनके पति जनक कुमार झा भारतीय जीवन बीमा निगम में सहायक के पद कार्य करते हैं।

Advertisement

इसी बीच उन्हें प्लस-2 विद्यालय में शिक्षिका की नौकरी मिल गई। फिलहाल मनिगाछी थाना क्षेत्र के एक स्कूल में कार्यरत है  और उसी गांव में किराए के मकान में रहती है। मई 2024 में उनके निवास स्थान पर आकर उनके पति ने कहा कि थाना में दर्ज मामले को खत्म कर लो नहीं तो आत्महत्या कर लूंगा। लेकिन जब मैं केस उठाने से मना की तो मेरा सभी जेवरात लेकर पहुंचे और माफी मांगते हुए उन्होंने कहा कि पुरानी जिंदगी को भूलो और नई जिंदगी की शुरूआत बेहतर तरीके से किया जाय। कुछ दिन तक सब कुछ ठीक-ठाक चला, लेकिन उनके द्वारा अप्राकृतिक यौनाचार करने का विरोध करती थी, तो उनके द्वारा फिर उसी तरह का रवैया अपनाने लगे। 27 अगस्त 2024 को बुरी तरह मारपीट कर जख्मी कर दिए और वह फरार हो गया। परिजनों ने उन्हें मनिगाछी स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ईलाज के लिए भर्ती कराया, लेकिन डाक्टरों ने बेहतर ईलाज के लिए डीएमसीएच भेज दिया।

Advertisement

थानाध्यक्ष आरती कुमारी ने बताया कि महिला शिक्षिका के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है, मामले की तहकीकात की जा रही है। जल्द ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement
Share

Check Also

जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति की बैठक आयोजित।

दरभंगा: जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति और सार्वजनिक दुर्जा पूजा समितियों की बैठक रविवार को …