Home Featured लहेरियासराय-बहेड़ी मुख्य मार्ग पर नकली पिस्टल दिखा कर बीस हजार की लूट।
2 weeks ago

लहेरियासराय-बहेड़ी मुख्य मार्ग पर नकली पिस्टल दिखा कर बीस हजार की लूट।

दरभंगा: बहादुरपुर थाना क्षेत्र के लहेरियासराय-बहेड़ी मुख्य मार्ग पर बहादुरपुर देकुली गांव के पास अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। दो अपराधियों ने शनिवार को दिनदहाड़े एक ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से नकली पिस्टल दिखाकर 20 हजार रुपये लूटकर फरार हो गये।

Advertisement

सूचना मिलने पर थाने की पुलिस दल- बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। साथ ही टेक्निकल सेल की टीम भी पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है। 

बताया जाता है कि लहेरियासराय -बहेड़ी मुख्य सड़क पर देकुली गांव स्थित ग्रामीण बैंक के बगल में स्थित ग्राहक सेवा केंद्र में दो अपराधी मुंह ढंककर पहुंचे। कुछ देर बाद संचालक मंजीत साह की कनपटी पर पिस्तौल तानकर गल्ले में रखे 20 हजार रुपए लेकर फरार हो गये। इस दौरान अपराधी और मंजीत में हाथापाई भी हुई। इसमें मंजीत के हाथ में गंभीर चोट लगी है, पर फिर उसने अपराधी का बैग और पिस्टल छीन लिया। अपराधी से छीना गया पिस्टल नकली था।

Advertisement

थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि टेक्निकल सेल व थाने की पुलिस दुकान के अगल-बगल में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुटी हुई है। फिलहाल देकुली गांव निवासी मोहन साह के पुत्र मंजीत साह के आवेदन पर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिक दर्ज कर ली गयी है। जल्द ही मामला का खुलासा कर लिया जाएगा।

Share

Check Also

जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति की बैठक आयोजित।

दरभंगा: जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति और सार्वजनिक दुर्जा पूजा समितियों की बैठक रविवार को …