Home Featured कलयुगी बेटे ने पिता पर हमला कर किया घायल, आरोपी गिरफ्तार।
2 weeks ago

कलयुगी बेटे ने पिता पर हमला कर किया घायल, आरोपी गिरफ्तार।

दरभंगा: जाले थाना क्षेत्र के कलवाड़ा गांव में राम ध्यान दूबे ने पुत्र निलेश दूबे को दारू का व्यापार करने के लिए जमीन बेचकर पैसे नहीं दिये तो पुत्र ने उसके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया।

Advertisement

इस बाबत जख्मी पिता की ओर से स्थानीय थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। घटना गत 25 अगस्त की देर शाम की बताई गई है। एफआईआर में पीड़ित पिता की ओर से कहा गया है कि उसके नीलेश दूबे नामक एक पुत्र ने उसे दारू का व्यापार करने के लिए जमीन बेचकर पैसे देने के लिए दबाब बनाया। पिता ने पुत्र के दो बच्चों के भविष्य का हवाला देते हुए दारू के व्यापार के लिए जमीन बेचकर पैसे देने से मना कर दिया। इसके बाद नशे में धुत्त पुत्र ने पहले तो पिता को लात से मारा। जब वह वहां से जान बचाकर भागने लगे तो पुत्र ने लोहे की खंती से उसके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। खंती के वार से पिता का सिर और नाक फट गया। उसे जख्मी अवस्था में स्थानीय रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

थानाध्यक्ष संदीप कुमार पाल ने बताया कि डायल 112 पर सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर ब्रेथ एनालाइजर से उसकी जांच करवाई। उसके बाद उसके पिता के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर उसे पुलिस अभिरक्षा मे कोर्ट भेजा गया, जहां से उसे न्यायिक खिलाफत में भेजा गया।

Advertisement
Share

Check Also

जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति की बैठक आयोजित।

दरभंगा: जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति और सार्वजनिक दुर्जा पूजा समितियों की बैठक रविवार को …