Home Featured अज्ञात अधेड़ की कनपट्टी में गोली मारकर हत्या, सड़क किनारे मिली लाश।
2 weeks ago

अज्ञात अधेड़ की कनपट्टी में गोली मारकर हत्या, सड़क किनारे मिली लाश।

दरभंगा: बुधवार को जिले के सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र रामपुरा चौक से दरभंगा- मुजफ्फरपुर उच्च पथ 27 पर जाने वाली सड़क के किनारे रामबाग के पास एक अधेड़ की लाश मिलने से सनसनी मच गयी। उसकी हत्या कनपटी में गोली मारकर कर दी गई थी। सुबह सड़क किनारे झाड़ी के पास अधेड़ की लाश मिलने की खबर जंगल मे आग की तरह फैली और बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए।

सूचना मिलते ही एसडीपीओ ज्योति कुमारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामले का अनुसंधान शुरू कर दिया है। स्वान दस्ते ने भी जांच शुरू कर दी है। एसएफएस की टीम ने भी अनुसंधान के लिए घटनास्थल से नमूना एकत्र किया है। पुलिस ने लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। लाश की अब तक शिनाख्त नहीं हो सकी है।

Advertisement

बताया गया है कि किसी राहगीर को सड़क किनारे अधेड़ की लाश पर नजर पड़ी। इसके बाद इस घटना की जानकारी जंगल में लगी आग की तरह चारों ओर फैल गयी। आसपास के गांव से बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। लोगों ने अधेड़ को पहचानने की कोशिश की। मौके पर इंस्पेक्टर उदय शंकर व थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने श्वान दस्ता और एफएसएल की टीम के साथ पहुंचकर छानबीन की। घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया गया है।

Advertisement

घटनास्थल एनएच से उत्तर मुजफ्फरपुर के गायघाट एवं सिंहवाड़ा थाने का सीमावर्ती इलाका है। मृतक की उम्र करीब 50 वर्ष आंकी गई है। मृतक के शरीर पर टी शर्ट, गंजी, लूजर पैंट और गमछा है। आशंका जताई जा रही है कि कहीं से लूटपाट के बाद सुनसान जगह पर लाकर गोली मार उसकी हत्या की गई है। एसडीपीओ ज्योति कुमारी ने बताया कि मामले की छानबीन चल रही है। मृतक की पहचान के भी प्रयास किए जा रहे हैं।

Advertisement

एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने कहा कि घटना की सूचना मिलने पर सिटी एसपी शुभम आर्य ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। मृतक की पहचान नहीं हो पायी है। सिटी एसपी ने थानाध्यक्ष को अपराधियों की पहचान कर उन्हें जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है। घटना के खुलासे के लिए एफएसएल व डॉग स्क्वायड के अलावा तकनीकी शाखा की टीम को भी लगाया गया है।

Share

Check Also

जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति की बैठक आयोजित।

दरभंगा: जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति और सार्वजनिक दुर्जा पूजा समितियों की बैठक रविवार को …