Home Featured सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र में सड़क किनारे मिली लाश की हुई पहचान।
2 weeks ago

सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र में सड़क किनारे मिली लाश की हुई पहचान।

दरभंगा: जिले के सिंहवाड़ा थाना के स्थानीय थाना क्षेत्र के रामबाग के पास 4 सितंबर को सड़क किनारे झाड़ी के पास से बरामद अधेड़ की लाश की पहचान कर ली गई है। मृतक की पहचान लखीसराय के बरहिया थाना क्षेत्र के जैतपुर निवासी स्कार्पियो चालक अनिल कुमार के रूप में की गई है।

रामपुरा चौक से दरभंगा मुजफ्फरपुर उच्च पथ पर जाने वाली सड़क के किनारे रामबाग के पास जिस अज्ञात युवक की हत्या कनपटी में गोली मारकर कर दी गई थी। मृतक की पत्नी मंजू देवी और मित्र महिसौल निवासी मो.लाल बाबू ने लाश की पहचान की है।

मृतक सीतामढ़ी में रहकर अपनी स्कॉर्पियो चलाता था। इससे उसकी पत्नी, 3 बच्चे सहित परिवार का भरण पोषण चल रहा था। उसकी पत्नी मंजू देवी ने बताया कि वे सीतामढ़ी में ही रहकर स्कॉर्पियो चलाना का काम करते थे। जहां का पैसेंजर होता था, वहां उसे पहुंचने का काम कर रहे थे। मो.लाल बाबू ने बताया कि 3 सितंबर की शाम वह पैसेंजर लेकर सीतामढ़ी स्टैंड से निकला था। बताया था कि मुजफ्फरपुर निकल रहा हूं। दरभंगा मुजफ्फरपुर उच्च पथ पर टोल प्लाजा के पास पैसेंजर उतारकर लौटूंगा। लेकिन देर रात तक जब फोन से भी उससे संपर्क नहीं हो सका। तो उसके परिवार वालों से फोन पर पूछा गया।

Advertisement

इसके बाद अन्य स्कार्पियो चालक ने उसकी तलाश जगह-जगह शुरू कर दी। टोल प्लाजा पर जब खोजते हुए मृतक के अन्य साथी पहुंचे, तो उसे बताया गया कि पुलिस के कहने पर ही पूरी सीसीटीवी चेक की जाएगी। खोजबीन के दौरान वे लोग मझौली चौक स्थित एक होटल पर भी गए जहां गाड़ी रुकी थी।

बताया गया कि वहां स्कॉर्पियो पर सवार पैसेंजर बैठकर गांजा पिया था। थक हार कर वे लोग पुलिस के संपर्क में गए। जहां से बताया गया कि सिंहवाड़ा थाना में एक घटना हुई है। लाल बाबू ने बताया कि सिंहवाड़ा थाना पर हम लोग पहुंचे। वहां खींच कर रखी गई तस्वीर देखकर लोग मृतक अनिल को पहचान गए।

Advertisement

उधर मृतक की पत्नी मंजू देवी के साथ अन्य परिजन डीएमसीएच तक पहुंचे। जहां पोस्टमॉर्टम के बाद लाश परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। इधर घटना के उद्भेदन के लिए पुलिस ने घटना स्थल पर जांच तेज की है। वहीं, अपराधियों की गिरफ्तारी और स्कॉर्पियो बरामद करने के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। मालूम हो कि 4 सितंबर की सुबह सड़क किनारे पड़ी लाश देख क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी।

Advertisement

सूचना मिलते ही एसडीपीओ ज्योति कुमारी दलबल के साथ मौके पर पहुंच कर पड़ताल शुरू कर दिया था। स्वान दस्ता की टीम और FSL की टीम ने अनुसंधान के लिए घटनास्थल से नमूना एकत्र किए। लाश को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया था। एसडीपीओ ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी एवं स्कॉर्पियो की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है। घटना की गंभीरता को देखते हुए सीटी एसपी शुभम आर्य ने भी घटना पर पहुंचकर मामले की जांच की थी

Share

Check Also

जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति की बैठक आयोजित।

दरभंगा: जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति और सार्वजनिक दुर्जा पूजा समितियों की बैठक रविवार को …