Home Featured सांसद के विरुद्ध थाना में दर्ज हुई प्राथमिकी।
1 week ago

सांसद के विरुद्ध थाना में दर्ज हुई प्राथमिकी।

दरभंगा: दरभंगा के सांसद डॉ. गोपाल जी ठाकुर व भाजपा मंडल अध्यक्ष माधव झा आजाद के विरुद्ध सकतपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

मामला तारडीह सीएचसी के उद्घाटन समारोह के दौरान गत पांच सितंबर की रात भाजपा मंडल अध्यक्ष माधव झा आजाद व भाजपा नेता अखिलेश राय के बीच हुई मारपीट से जुड़ा हुआ है। हिंसक झड़प में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गये थे। इस संबंध में घायल दोनों नेताओं ने सकतपुर थानाध्यक्ष को अलग-अलग आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई थी। अखिलेश राय के आवेदन पर सकतपुर थाना कांड संख्या 81/24 दर्ज किया गया है।

Advertisement

यह जानकारी मंगलवार को देते हुए थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि दोनों आवेदनों पर थाने में दो मामले दर्ज किये गए हैं। अखिलेश राय के आवेदन पर दर्ज केस में सांसद डॉ. गोपाल जी ठाकुर तथा भाजपा मंडल अध्यक्ष माधव झा आजाद को नामजद किया गया है। वहीं, माधव झा आजाद के आवेदन पर अखिलेश राय को नामजद किया गया है।

Advertisement

देखने वाली बात यह होगी कि सांसद के विरुद्ध मुकदमा नये कानूनी प्रावधानों का असर है अथवा राजनीति से जुड़ा मामला, क्योंकि इससे पूर्व दरभंगा जिले के ही भाजपा के ही एक विधायक के विरुद्ध थाना में कई आवेदन पड़े, उनके घर पर थप्पड चलाने का वीडियो भी वायरल हुआ। फिर भी आजतक एक विधायक के ऊपर एफआईआर दर्ज नहीं हुई। पर एक सांसद के विरुद्ध आसानी से प्राथमिकी दर्ज हो जाना कहीं न कहीं कुछ तो अलग दिखाने की कोशिश जरूर कर रहा है।

Share

Check Also

वीणा वाटिका के निर्माण में सुरक्षा, सुविधा और सुंदरता तीनों क्षेत्र को प्राथमिकता : केके ठाकुर।

दरभंगा: दिल्ली मोड़ स्थित उत्तर बिहार के सबसे बड़े निर्माणाधीन टाउनशिप वीणा वाटिका में केक…