Home Featured आधा दर्जन अपराधियों की गिरफ्तारी के साथ पुलिस ने स्कोर्पियो लूट एवं हत्या मामले का किया खुलासा।
1 week ago

आधा दर्जन अपराधियों की गिरफ्तारी के साथ पुलिस ने स्कोर्पियो लूट एवं हत्या मामले का किया खुलासा।

दरभंगा: दरभंगा पुलिस को एक बडी सफलता मिली है। जिले के सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र में स्कॉर्पियो लूटकर हत्या करने के मामले का पुलिस ने एक सप्ताह के भीतर खुलासा कर दिया है। हत्या व लूट में शामिल छह बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही लूटी गई स्कॉर्पियो और घटना में प्रयुक्त देसी पिस्टल को भी जब्त कर लिया गया है।

दरभंगा के सिटी एसपी शुभम आर्य ने मंगलवार की शाम आयोजित प्रेस वार्ता में इस मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के रामपुरा से एनएच-57 को जोड़ने वाली सड़क के ठीकापाही नामक जगह पर एक व्यक्ति का गोली लगा हुआ शव बरामद हुआ था। इस संबंध में चौकीदार के बयान पर सिंहवाड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। बाद में शव की पहचान उनके परिजनों ने की थी। मृतक की पहचान लखीसराय जिले के ठाकुरबाड़ी टोला जैदपुर बड़हिया के रहने वाले अनिल कुमार सिंह के रूप में हुई थी। अनिल सीतामढ़ी में रहकर अपनी खुद की स्कॉर्पियो चलाता था और चालक का काम भी खुद करता था।

Advertisement

सिटी एसपी ने बताया कि घटना के बाद पुलिस पदाधिकारी व तकनीकी शाखा के कर्मियों ने सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन से लेकर मुजफ्फरपुर तक के कई सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। उस आधार पर संदिग्ध अपराधियों की पहचान करते हुए कमतौल थाना क्षेत्र के माधोपट्टी निवासी ओमप्रकाश पाठक को गिरफ्तार किया गया। उसने पूछताछ के क्रम में बताया कि स्कॉर्पियो को सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन से भाड़े पर लिया गया था। उसमें उनके ही गांव के निवासी सबल कुमार व मब्बी थाना क्षेत्र के सिमरा नेहालपुर निवासी बसंत यादव बैठ गये। सबल कुमार ने पिस्टल उपलब्ध करायी थी।

Advertisement

सभी लोगों ने मिलकर मौका देखते ही चालक को गोली मारकर स्कॉर्पियो लूट ली। उन्होंने इस घटना में शामिल तीन अन्य बदमाशों के भी नाम बताये। वे नगर थाना क्षेत्र के शुभंकरपुर बिचला टोल निवासी सुबोध राय, मब्बी थाना क्षेत्र के करहटिया शहबाजपुर निवासी शमशेर व केवटी थाना क्षेत्र के अशरफपुर दानी निवासी प्रदीप कुमार साह हैं।

Advertisement

इस संबंध में सिटी एसपी ने बताया कि अपराधी स्कॉर्पियो बेचने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन पुलिस ने गिरोह में शामिल सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

Share

Check Also

डीएमसीएच में जूनियर डाक्टरों की गुंडागर्दी, कैदी वार्ड में घुसकर युवक को पीटा।

दरभंगा: डीएमसीएच में मारपीट और धक्का मुक्की के मामले में 30 से 40 अज्ञात जूनियर डॉक्टर लपे…