Home Featured आशा बहाली के नाम पर एक लाख की ठगी, अस्पताल मैनेजर पर एफआईआर।
1 week ago

आशा बहाली के नाम पर एक लाख की ठगी, अस्पताल मैनेजर पर एफआईआर।

दरभंगा:   जिले  में आशा बहाली के नाम पर एक लाख की ठगी का मामला सामने आया है। घनश्यामपुर प्रखंड क्षेत्र स्थित गनौन पंचायत का ये मामला है। गनौन गांव के वार्ड 5 स्थित आशा कार्यकर्ता की बहाली में 1 लाख रुपए लेकर फर्जी आम सभा का रजिस्टर देने का मामला है। 

गनौन गांव निवासी मो.अब्दुलाह की पत्नी नाजनी प्रवीण को आशा के रूप में पद खाली रहने पर बहाली प्रक्रिया मिली। सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र अस्पताल के मनेजर विनोद कुमार साह ने आशा बहाली के नाम पर एक लाख रुपए लिए। फिर फर्जी आशा बहाली का रजिस्टर धमा दिया गया।

Advertisement

थाना में दिए गए आवेदन में नाजनी प्रवीण ने बताया कि अस्पताल के प्रबंधक विनोद कुमार साह द्वारा 1 लाख रुपए लिया गया। इसके बाद आम सभा का रजिस्टर देकर कहा गया कि ग्राम पंचायत के मुखिया से रजिस्टर पर हस्ताक्षर करवा लेना। जब ग्राम पंचायत के मुखिया रेशमा आरा के पास रजिस्टर लेकर गए, तो मुखिया पति अरशद जमाल ने बताया कि अभी तो कोई आम सभा नहीं किया है। न ही रजिस्टर मेरे पंचायत सचिव द्वारा लिखा गया है। इस पर लगे हस्ताक्षर जाली और फर्जी हैं।

Advertisement

महिला द्वारा घनश्यामपुर थाना में सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र के अस्पताल मैनेजर विनोद कुमार साह के ऊपर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

Share

Check Also

विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर संयुक्त श्रम भवन में श्रम कल्याण दिवस का किया गया आयोजन।

दरभंगा: विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर लहेरियासराय के रामनगर अवस्थित संयुक्त श्रम भवन में श्रम…