Home Featured यूपीएससी की तैयारी कर रही विवाहिता की संदिग्ध मौत।
1 week ago

यूपीएससी की तैयारी कर रही विवाहिता की संदिग्ध मौत।

दरभंगा: बहेड़ी थाना क्षेत्र के बनडिहुली गांव में मंगलवार की देर शाम एक विवाहिता की संदिग्ध मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बुधवार को डीएमसीएच में पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम कॉम्प्लेक्स में काफी संख्या में जुटे परिजनों ने उसके ससुराल वालों पर गला घोंटकर हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतका गंगा प्रसाद राम की पत्नी गुड्डी कुमारी (27) थी। उसका मायका पतोर थाना क्षेत्र के उघरा गांव में है।

मृतका के पिता सीताराम कुमार ने मृतका की सास और उसकी ननदों पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि वर्ष 2018 में उसकी शादी हुई हुई थी। तभी से उसके ससुरलवाले चार चक्का वाहन की मांग कर रहे थे। ग्रुप लोन का किश्त चुकाने को लेकर ससुराल में विवाद हुआ था। उन्होंने आरोप लगाया कि इसी दौरान उनकी बेटी की सास और ननदों ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

Advertisement

उन्होंने बताया कि उनका दामाद परदेस में काम करता है। मृतका के पिता ने बताया कि वह घर का काम संभालने के साथ-साथ यूपीएससी की परीक्षा की तैयारी भी कर रही थी।

बहेड़ी थानाध्यक्ष वरुण कुमार गोस्वामी ने बताया कि फिलहाल मामले को लेकर कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
Share

Check Also

डीएमसीएच में जूनियर डाक्टरों की गुंडागर्दी, कैदी वार्ड में घुसकर युवक को पीटा।

दरभंगा: डीएमसीएच में मारपीट और धक्का मुक्की के मामले में 30 से 40 अज्ञात जूनियर डॉक्टर लपे…