Home Featured बाइक की ठोकर से एएनएम की मौत, बाइक सवार गिरफ्तार।
5 days ago

बाइक की ठोकर से एएनएम की मौत, बाइक सवार गिरफ्तार।

दरभंगा: अहिल्यास्थान पावर सब स्टेशन के मुख्य गेट के सामने सड़क पर रविवार की शाम बाइक की ठोकर से एक एएनएम की मौत हो गयी। मृतका की पहचान अहियारी गांव निवासी सुजीत कुमार की पत्नी 59 वर्षीया एएनएम इंदु कुमारी के रूप में हुई।

बताया गया है कि महिला को बाइक से ठोकर लगते ही वहां बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। बाइक पर तीन लोग सवार थे। इस घटना के बाद दो लोग वहां से फरार हो गये, जबकि एक बाइक सवार को बाइक सहित स्थानीय लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। बताया गया है कि महिला अहिल्यास्थान मंदिर से दर्शन कर घर लौट रही थी। इसी क्रम में यह घटना घटी।

Advertisement

इंदु कुमारी प्राथमिक अस्पताल अहिल्यास्थान में एएनएम के पद पर कार्यरत थी। बेहोशी की अवस्था में ही उन्हें परिजन इलाज के लिए दरभंगा ले गए। वहां एक निजी अस्पताल में उपचार के बाद उन्हें पटना रेफर कर दिया गया। पटना ले जाने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गयी। सूचना मिलने पर कमतौल थाने की पुलिस ने सोमवार को शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। इसके बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। इधर, इस घटना से गांव के लोग काफी शोकाकुल हैं। इस संबंध में पुलिस निरीक्षक सह कमतौल थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि पकड़ा गया लड़का नाबालिग है। वह मधुबनी जिले के बिस्फी थाना क्षेत्र के चहुटा गांव का निवासी है। मृतका के पति की ओर से दिए गए आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement
Share

Check Also

कोसी बैराज से छोड़ा गया रिकॉर्ड क्यूसेक पानी, दरभंगा सहित कई जिले में बाढ़ को लेकर अलर्ट जारी।

दरभंगा: नेपाल के तराई और उत्तर बिहार में लगातार हो रही बारिश की वजह से राज्य के 13 जिलों म…