Home Featured काकरघाटी-शीशो नयी रेल लाइन पर इंजन से कटकर तीन महिलाओं की मौत।
23 hours ago

काकरघाटी-शीशो नयी रेल लाइन पर इंजन से कटकर तीन महिलाओं की मौत।

दरभंगा: काकरघाटी-शीशो नयी रेल लाइन पर गोपालपुर गांव के पास विद्युतीकरण कार्य के निरीक्षण के दौरान शुक्रवार रात 8.30 बजे रेल इंजन से कटकर तीन महिलाओं की मौत हो गई। रानीपुर गोपालपुर गांव की महिलाएं गोतनी थीं। घटना के समय वे शौच के लिए रेलवे ट्रैक पर बैठी थीं।जीआरपी थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने कहा कि मृतकाओं में गोपालपुर निवासी रामबाबू की पत्नी बबीता, श्याम बाबू की पत्नी ममता और राम लगन उर्फ रामू की पत्नी देवकी शामिल हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर कई ग्रामीण पहुंच गए। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

Advertisement

दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे सदर थानाध्यक्ष अमृत कुमार साह ने कहा कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। मुखिया राजकुमार दास ने भी इंजन से कटकर एक ही परिवार की तीन महिलाओं की मौत होने की पुष्टि की है।

Advertisement

शुक्रवार दोपहर इस रेल लाइन पर रेलवे के वरीय अधिकारियों ने विद्युतीकरण कार्य का निरीक्षण किया था। गड़बड़ियों को मोटर वैगन से दुरुस्त किया गया। अधिकारियों के निरीक्षण के बाद देर शाम में इलेक्ट्रिक इंजन से ट्रायल शुरू हुआ। इलेक्ट्रिक इंजन बेला गुमटी की ओर से गोपालपुर पहुंचा कि तीनों महिलाएं चपेट में आ गईं। शनिवार को शवों के पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा

Advertisement
Share

Check Also

कोसी बैराज से छोड़ा गया रिकॉर्ड क्यूसेक पानी, दरभंगा सहित कई जिले में बाढ़ को लेकर अलर्ट जारी।

दरभंगा: नेपाल के तराई और उत्तर बिहार में लगातार हो रही बारिश की वजह से राज्य के 13 जिलों म…