Home मुख्य अश्लील फ़ोटो वायरल होने के 24 घण्टे के भीतर लड़की की रहस्यमय मौत पर उठे सवाल! Voice of Darbhanga
November 2, 2018

अश्लील फ़ोटो वायरल होने के 24 घण्टे के भीतर लड़की की रहस्यमय मौत पर उठे सवाल! Voice of Darbhanga

दरभंगा: किसी दोस्त पर विश्वास किया जाय और वो दोस्त इतना बड़ा विश्वासघाती निकले कि किसी की मौत का कारण बन जाय तो निश्चित रूप से दुःखद कहा जायेगा।
ऐसा ही एक मामला गुरुवार को सामने आया जब कमतौल थानाक्षेत्र के एक गाँव की लड़की की आपत्तिजनक फ़ोटो वायरल किये जाने के अंदर 24 घण्टे के भीतर उसकी मौत रहस्मय तरीके से हो जाती है और परिजनों द्वारा आनन फानन में बिना किसी पुलिस कम्प्लेन के दाह संस्कार भी कर दिया जाता है। सच जो भी हो पर ऐसे में सवाल उठना तो लाजमी है।
इस मामले में ग्रामीण सूत्रों की मानें तो आपत्तिजनक कई फोटो वायरल होने के महज चौबीस घंटे के भीतर युवती की मौत होना अनहोनी नहीं बल्कि एक सोची समझी साजिश है। इस फोटो को उक्त लड़के जिसके साथ युवती की तस्वीर है, के एक दोस्त ने फेसबुक पर डाल दी। जानकारी के अनुसार, इधर युवती की मौत के बीच आनन-फानन में परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार भी गुरुवार की सुबह कर दिया। कारण, दूसरे गांव के एक युवक के साथ उसकी अलग-अलग अंतरंग तस्वीर विभिन्न पोज में 31 अक्टूबर की सुबह से फेसबुक पर वायरल हुआ। सात पोज में फोटो वायरल होने के बाद एक नवम्बर की सुबह उस युवती की मौत हो गई और उसकी लाश को परिजनों ने जला दिया है। इसको लेकर इलाके में चर्चा का बाजार गर्म है। ग्रामीणों को यह बात नहीं पच रही कि उसकी स्वभाविक मौत हुई है। लोग इसे हत्या मान रहे हैं। ग्रामीण कहते हैं, फोटो वायरल के बाद ही इस घटना को अंजाम दिया गया है या फिर लड़की खुद सुसाइड कर ली है। फिलहाल यह जांच का विषय है कि जो तस्वीर वायरल हुई है वो तीस अक्टूबर की रात करीब डेढ़ बजे की खिंची हुई है जो सिरहुल्ली स्थित स्टेट बोर्डिंग के बरामदे की है, जिसमें दोनों अंतरंग स्थिति में दिखाई दे रहे हैं। फोटो वायरल के तुरंत बाद उस लड़की की मौत की खबर जंगल की आग के तरह फैल गई है। मामले में स्थानीय पुलिस को कोई जानकारी नहीं है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में कहीं से कोई सूचना या आवेदन नहीं मिला है, लेकिन अब जांच होगी। यदि ऐसी कोई घटना घटी है तो दोषियों पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…