Home Featured लोकसभा चुनाव को लेकर आर्थिक अपराध पर नियंत्रण एवं कार्रवाई के लिए उड़नदस्ता दल गठित।
3 weeks ago

लोकसभा चुनाव को लेकर आर्थिक अपराध पर नियंत्रण एवं कार्रवाई के लिए उड़नदस्ता दल गठित।

दरभंगा: लोकसभा आम निर्वाचन को लेकर निर्वाचन आयोग के निर्देश के तहत चुनावी व्यय पर नियंत्रण, पर्यवेक्षण तथा चुनाव के क्रम में आर्थिक अपराध पर नियंत्रण व कार्रवाई के लिए जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम राजीव रौशन ने उड़नदस्ता दल (एफएसटी) का गठन करते हुए दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति कर दी है।

Advertisement

कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र के लिए कुशेश्वरस्थान व कुशेश्वरस्थान पूर्वी के सीओ व बीपीआरओ तथा बिरौल सीओ को प्रतिनियुक्त किया गया है। गौड़ाबौराम विधानसभा क्षेत्र में किरतपुर के सीओ तथा गौड़ाबौराम के सीओ व बीपीआरओ को प्रतिनियुक्त किया गया है। बेनीपुर विधानसभा क्षेत्र में बेनीपुर सीओ, बिरौल बीपीआरओ एवं बहेड़ी बीपीआरओ की प्रतिनियुक्ति हुई है। अलीनगर विधानसभा क्षेत्र में अलीनगर, घनश्यामपुर एवं तारडीह के सीओ को प्रतिनियुक्त किया गया है। दरभंगा ग्रामीण में मनीगाछी के सीओ व बीपीआरओ एवं सदर सीओ को प्रतिनियुक्त किया गया है। दरभंगा सदर के लिए बहादुरपुर के सीओ, राजस्व पदाधिकारी, प्रखंड सहकारिता प्रसार पदाधिकारी, दरभंगा, प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी सहायक निबंधक कार्यालय एवं प्रखंड सहकारिता प्रसार पदाधिकारी हायाघाट की प्रतिनियुक्ति हुई है। हायाघाट के लिए बहेड़ी के सीओ तथा हायाघाट के सीओ व बीपीआरओ प्रतिनियुक्त हैं।

Advertisement

बहादुरपुर के लिए हनुमाननगर के सीओ, बीडब्ल्यूओ तथा बहादुरपुर के बीपीआरओ, सहकारिता प्रसार पदाधिकारी एवं बीएओ की प्रतिनियुक्ति हुई है। केवटी के लिए केवटी सीओ व बीपीआरओ तथा सिंहवाड़ा के सीओ व राजस्व कर्मी को प्रतिनियुक्त किया गया है। जाले के लिए जाले के सीओ व बीपीआरओ तथा सिंहवाड़ा के बीपीआरओ व राजस्व कर्मी की प्रतिनियुक्ति हुई है।

Advertisement
Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …