Home मुख्य बस स्टैंड तिहरे हत्याकांड के आरोपी लाल बिहारी सहित दो को गोली मारी। Voice of Darbhanga
October 24, 2018

बस स्टैंड तिहरे हत्याकांड के आरोपी लाल बिहारी सहित दो को गोली मारी। Voice of Darbhanga

दरभंगा: चर्चित बस स्टैंड तिहरा हत्याकांड के मुख्य आरोपी लालबिहारी यादव को बुधवार देर शाम गोली मार दी गयी है।
लहेरियासराय-बहेड़ी मुख्य पथ पर एपीएम थाना क्षेत्र के आनंदपुर चौक पर बुधवार की शाम नकाबपोश बाइक सवार अपराधियों ने सदर प्रखंड के व्यापारमंडल के अध्यक्ष व उप प्रमुख पूनम देवी के पति लाल बिहारी यादव व उनके साढ़ू अरुण कुमार यादव पर ताबड़ तोड़ फायरिंग की। शरीर पर चार गोली लगने से श्री यादव बुरी तरह जख्मी होकर जमीन पर गिर गए। अरुण यादव को भी एक गोली लगी है। आनन फानन में इलाज के लिए दोनों को डीएमसीएच लाया गया।
वहां से बेहतर इलाज के लिए परिजन दोनों को अललपट्टी स्थित एक निजी अस्पताल ले गए। वहां इलाज के बाद रात करीब साढे़ नौ बजे उन्हें पटना रेफर कर दिया गया। लाल बिहारी यादव सदर प्रखंड के रानीपुर गांव के रहने वाले हैं। उनके साढ़ू अरुण यादव सुरहाचट्टी के पास स्थित श्रीरामपुर गांव निवासी हैं। वे फिलहाल दिल्ली में रहते हैं। दशहरा में वे गांव आए थे। लाल बिहारी की हालत गंभीर बतायी जाती है। बताया जाता है कि उनके पेट में दो व कोहनी व जांघ में एक-एक गोली लगी है। वहीं अरुण यादव को पांव में गोली लगी है। बीच बाजार में घटना को अंजाम देकर अपराधी पिस्तौल लहराते हुए फरार हो गए।
अरुण यादव की बेटी ने बताया कि उसके पिता व लाल बिहारी आनंदपुर चौक स्थित एक मिठाई की दुकान के बाहर खड़े होकर नाश्ता कर रहे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर दो नकाबपोश अपराधी वहां पहुंचे। उनलोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने के बाद वे सुरहाचट्टी की ओर भाग निकले। उसने बताया कि लोगों की मदद से दोनों को इलाज के लिए डीएमसीएच लाया गया। वहां से बेहतर इलाज के लिए उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया है।
घटना की सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ अनोज कुमार डीएमसीएच पहुंचे। दो जख्मियों को वहां से निजी अस्पताल ले जाए जाने की जानकारी मिलने पर वहां पहुंचकर उन्होंने परिजनों से घटना की जानकारी ला। एसडीपीओ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्ट्या आपसी विवाद को लेकर घटना को अंजाम देने की आशंका है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share

Check Also

दरभंगा लोकसभा में प्रत्याशी नही, मोदी का चेहरा है मुद्दा।

दरभंगा लोकसभा में चौथे चरण यानी 13 मई को वोट डाले जाएंगे। इसको लेकर चुनाव प्रचार चरम पर है…