Home मुख्य लालबिहारी पर हमला मामले में पुलिस ने पूछताछ केलिए दो को लिया हिरासत में, विशेष चौकसी शुरू। Voice of Darbhanga
October 25, 2018

लालबिहारी पर हमला मामले में पुलिस ने पूछताछ केलिए दो को लिया हिरासत में, विशेष चौकसी शुरू। Voice of Darbhanga

दरभंगा: सदर व्यापार मंडल के अध्यक्ष व दिल्ली मोड़ ट्रिपल मर्डर कांड के मुख्य आरोपित लाल बिहारी यादव व उनके रिश्तेदार अरुण यादव पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में लिया है। जांच प्रभावित होने की बात कहते हुए पुलिस फिलहाल उनलोगों के नाम का खुलासा नहीं कर रही है। दिल्ली मोड़ बस स्टैंड पर वर्चस्व को लेकर हमला होने के एंगल पर पुलिस जांच कर रही है। इसके अलावा पुलिस तिहरे हत्याकांड को भी ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।
लाल बिहारी पर हमले के बाद दिल्ली मोड़ व आसपास विधि व्यवस्था बिगड़ने की आशंका को देखते हुए पुलिस की ओर से गुरुवार को विशेष चौकसी बरती गई। दिल्ली मोड़ व बस स्टैंड के आसपास काफी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया था। दंगा नियंत्रण बल को भी वहां तैनात किया गया था। एसएसपी के निर्देश पर शहर में जगह-जगह वाहन चेंकिंग भी चलाई गई।
बताया जाता है कि दिल्ली मोड़ बस स्टैंड पर वर्चस्व को लेकर लाल बिहारी की कई गुटों से अदावत चल रही थी। वर्चस्व को लेकर पूर्व में जेल गेट के पास मनोज सिंह की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में भी लाल बिहारी का नाम सामने आया था। पुलिस को शक है कि वर्चस्व को लेकर आनंदपुर में लाल बिहारी के विरोधियों के इशारे पर उस पर जानलेवा हमला किया गया हो। मामले में लाल बिहारी के एक घोर विरोधी का नाम भी सामने आ रहा है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से घटना में शामिल शूटरों की पहचान करने में लगी है। हालांकि अभी तक शूटरों के गिरेबान तक पहुंचने में उसे सफलता नहीं मिली है। एसएसपी की ओर से गठित एसआईटी उनके गिरेबान तक पहुंचने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है। सदर एसडीपीओ अनोज कुमार ने बताया कि हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पूरा प्रयास किया जा रहा है। कई लोगों से पूछताछ भी की गई है। जल्द ही हमलावरों के गिरेबान तक पुलिस पहुंच जाएगी।

Share

Check Also

दरभंगा लोकसभा में प्रत्याशी नही, मोदी का चेहरा है मुद्दा।

दरभंगा लोकसभा में चौथे चरण यानी 13 मई को वोट डाले जाएंगे। इसको लेकर चुनाव प्रचार चरम पर है…