Home Featured डिवाइडर से टकराई कार में लगी आग, रेडियम लेप नहीं रहने से अक्सर होती दुर्घटना।
September 18, 2021

डिवाइडर से टकराई कार में लगी आग, रेडियम लेप नहीं रहने से अक्सर होती दुर्घटना।

दरभंगा: बेला गुमटी के पास शुक्रवार की रात करीब 9 बजे डिवाइडर पर रेडियम लेप नहीं लगा रहने एवं चालक की लापरवाही से बेकाबू कार डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से टकराते ही कार में अाग लग गई। उसी दौरान पीछे से आ रही स्काॅर्पियो कार से टकरा गई। संयोग रहा कि इस हादसे में कार व स्काॅर्पियो में सवार लोगों को हल्की चोटें आईं। कार में आग लगते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची विश्वविद्यालय थाना के गश्ती दल ने स्थानीय बेला शंकर के संतोष साह, मनोज साह आदि के सहयोग से आग पर काबू पा लिया।

क्रेन से कार को डिवाइडर से नीचे किया गया। शहर के दोनार, अल्लपट्‌टी, बेला मोड़, बाध मोड़, बेला गुमती, कगवा गुमती, लोहिया चाैक पर डिवाइडर के क्षतिग्रस्त रहने से अक्सर दुर्घटनाएं होती रहती हैं।

जानकारी के मुताबिक भरवाड़ा चौक के 40 वर्षीय सुरेश भारती अपने बेटे देवराज और तीन बेटियों के साथ कार से शहर आ रहे थे। रात लगभग 9 बजे बेला गुमती के निकट तेज गति से आ रही कार डिवाइडर पर चढ़ गई। इतना ही नहीं पीछे से आ रही बंगाली टोला निवासी व ठेकेदार अशोक चौधरी की स्कार्पियो कार से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस बीच कार में आग लगी और कार तेज लपटों के बीच धू-धूकर जलने लगी। इस हादसे में सुरेश भारती, उनके पुत्र देव राज और स्कार्पियो सवार ठेकेदार चौधरी जख्मी हो गए।

Share

Check Also

दरभंगा लोकसभा में प्रत्याशी नही, मोदी का चेहरा है मुद्दा।

दरभंगा लोकसभा में चौथे चरण यानी 13 मई को वोट डाले जाएंगे। इसको लेकर चुनाव प्रचार चरम पर है…