Home Featured व्यवसायी को घायल कर अपराधियों ने लूटे रुपये, कई राउंड की फायरिंग कर पुलिस को दी चुनौती।
January 30, 2022

व्यवसायी को घायल कर अपराधियों ने लूटे रुपये, कई राउंड की फायरिंग कर पुलिस को दी चुनौती।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: शराब एवं शराब कारोबारियों पर प्रशासनिक तंत्र का पूरा इन्फॉर्मेशन नेटवर्क लगा होने का खामियाजा आम लोग लगातार भुगतने लगे हैं। अपराधी इसका फायदा उठा कर लूट मार की घटनाओं को आराम से अंजाम दे रहे हैं। अपराध पूर्व आपराधिक घटनाओं की सूचना देने वाला पुलिस का नेटवर्क पूरी तरह शराब को पकड़ने में लगा है।

इसी का एक और उदाहरण शनिवार की रात शहर के मध्य देखने को मिला। नगर थाना और कोतवाली ओपी से महज चंद दूरी पर अवस्थित क़िलाघाट मुहल्ले में अपराधियों ने गोली मारकर दवा व्यवसायी से पैसे लूट लिए और फायरिंग करते हुए चलते बने।

इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की रात नगर थानाक्षेत्र अंतर्गत क़िलाघाट अवस्थित जायसवाल मेडिकल हॉल के

Advertisement

मालिक बबलू जायसवाल दुकान बंद कर निकल रहे थे। उनके हाथ में पैसे से भरा बैग था। तभी अचानक कुछ अपराधी बाइक से आ पहुंचे और बैग छीनने का प्रयास करने लगे। विरोध करने पर अपराधियों ने मारपीट कर बबलू जायसवाल का सर फोड़ दिया एवं गोली भी चला दी। गोली बबलू जायसवाल के जांघ में लगी।

इसके बाद अपराधियों ने रुपये से भरा बैग छीन लिया और करीब तीन चार राउंड फायरिंग करके दहशत फैलाते हुए निकल गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा घायल बबलू जायसवाल को तत्काल बगल के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार कर रेफर किये जाने की बात सामने आ रही है।

पूरी घटना बीत जाने के बाद मौके पर नगर थाना की पुलिस भी थानाध्यक्ष राकेश कुमार के नेतृत्व में पहुंची और मामले की छानबीन शुरू हुई। फिलहाल अपराधियों के विषय मे कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस की छानबीन जारी है।

Share

Check Also

दरभंगा में ही बनेगा बिहार का दूसरा एम्स : मुख्यमंत्री।

दरभंगा: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को पोखरभिंडा में एनडीए के भाजपा प्रत्याशी डॉ. गो…