Home Featured दरभंगा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, कंटेनर लूट कांड में सामान के साथ तीन गिरफ्तार।
July 15, 2022

दरभंगा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, कंटेनर लूट कांड में सामान के साथ तीन गिरफ्तार।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के शोभन मोड़ के पास गत 11 जुलाई की रात कंटेनर लूट मामले में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तीनों बदमाशों की पहचान मधुबनी जिले के नगर थाना क्षेत्र के कैटोला निवासी रितेश कुमार उर्फ रिक्की, केवटी थाने के खराज गांव निवासी आनंद झा व पटना जिले के नौबतपुर थाने के चेचौर चकिया निवासी मिंटू कुमार के रूप में हुई है। 

शुक्रवार की शाम अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान एसएसपी अवकाश कुमार ने इस संबंध में विस्तारपूर्वक जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एक निजी कंपनी की डाक पार्सल गाड़ी पर ई कॉमर्स कंपनी का सामान लोड था। इसकी कुल कीमत करीब 39 लाख रुपये थी। तीन-चार की संख्या में बदमाश कार से आये और गाड़ी के चालक को बंधक बनाकर कार पर बैठाकर ले गए। इस दौरान बदमाशों ने एकमी-शोभन बाईपास पर शोभन से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर ट्रक को लगाकर पिकअप से सामान लूट लिया। सिमरी पुलिस ने अनुसंधान शुरू करते हुए लूटे गए कंटेनर और करीब छह लाख का सामान घटना के दिन ही बरामद कर लिया। एसएसपी ने बताया कि शेष सामान की बरामदगी व बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टेक्निकल सेल के एसआई नेपाली कुमार, राकेश कुमार, कॉन्स्टेबल रामबाबू राय व धनंजय कुमार सहित सिमरी थानाध्यक्ष शमशाद आलम खान लगातार छापेमारी कर रहे थे।

Advertisement

उन्होंने बताया कि सबसे पहले रितेश कुमार को गिरफ्तार किया गया। उसकी निशानदेही पर कांड के मास्टरमाइंड बहेड़ा थाना क्षेत्र के देवराम निवासी रौशन कुमार झा के पैतृक घर से एवं मधुबनी स्थित पुलिस केंद्र के पीछे लक्ष्मीसागर में स्थित उसके दूसरे घर से लूटा गया सामान बरामद किया गया। इसमें कुल 24 लाख रुपये का 2068 सामान बरामद हुआ। घटना में प्रयुक्त वाहन को भी जब्त किया गया। एसएसपी ने बताया कि इस घटना में शामिल शेष बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। उनका आपराधिक इतिहास थाने से पता किया जा रहा है। कांड के खुलासा में शामिल पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

Share

Check Also

दरभंगा में ही बनेगा बिहार का दूसरा एम्स : मुख्यमंत्री।

दरभंगा: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को पोखरभिंडा में एनडीए के भाजपा प्रत्याशी डॉ. गो…