Home Featured एसएसपी कार्यालय में फिर दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा, गाड़ी के सामने लेटकर फरियादी महिला ने किया हंगामा।
July 15, 2022

एसएसपी कार्यालय में फिर दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा, गाड़ी के सामने लेटकर फरियादी महिला ने किया हंगामा।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: हाल ही इंसाफ न मिलने से नाराज़ किन्नर द्वारा एसएसपी की गाड़ी के सामने आकर हंगामा किया गया था। वाबजूद इसके एसएसपी ने उसकी बात नही सुनी थी। किन्नर के बाद अब एक महिला ने इंसाफ केलिए एसएसपी की गाड़ी के सामने लेट कर हाई वोल्टेज ड्रामा किया। महिला अपनी गुहार लगाने के लिए दरभंगा के एसएसपी के गाड़ी के सामने खड़ी हो गई और कहने लगी कि मेरी भी सुन लीजिए। महिला यह भी कहने लगी कि नहीं सुनेंगे तो हम इसी गाड़ी के नीचे आ जाएंगे ! 

इतना सुनते ही दरभंगा के एसएसपी अवकाश कुमार इसबार गाड़ी से नीचे उतरे और महिला को अपने पास बुलाया और उनकी समस्या सुनने लगे। लेकिन यह ड्रामा लगभग 20 मिनट तक चलता रहा।

बताया जा रहा है कि महिला हायाघाट थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव निवासी चांदनी देवी है जो इससे पूर्व भी दरभंगा एसएसपी के कार्यालय में अपनी फरियाद लेकर पहुंची थी। चांदनी देवी का आरोप है उनकी बहू के साथ जमीनी विवाद को लेकर शम्भू यादव और अन्य मारपीट करते हैं और कई बार चांदनी देवी के बहू के साथ हाथापाई भी किया गया। मामला एक खेत के आरि का है जिसको लेकर चांदनी देवी हायाघाट थाना पहुंची। लेकिन थाना के किसी स्टाफ ने चांदनी देवी से 5000 रुपये ले लिया उसके बाद भी कारवाई नहीं की। इससे आक्रोशित चांदनी देवी एसएसपी के गाड़ी के सामने खड़ी होकर हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगी।

Advertisement

चांदनी देवी इससे पूर्व एसएसपी के कार्यालय में आई थी लेकिन कार्रवाई नहीं हुआ और आज वह किसी तरह जनता दरबार के समय नहीं पहुंची जिसके बाद एसएसपी के गाड़ी के सामने खड़ी हो गई ! इससे पूर्व एक मयूरी नामक किन्नर एसएसपी के गाड़ी के सामने इसी प्रकार हंगामा की थी लेकिन उस समय एसएसपी साहब उस मयूरी नामक किन्नर का फरियाद नहीं सुने थे और मयूरी किन्नर को सामने से हटा कर चलते बने थे !

Share

Check Also

दरभंगा में दो-दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे चिराग पासवान और शाहनवाज हुसैन।

दरभंगा: लोकसभा चुनाव की बढ़ती सरगर्मी के बीच बुधवार को लोजपा(रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिरा…