Home Featured एसआई के घूसखोरी का वीडियो आया सामने, थानाध्यक्ष पर भी एक लाख मांगने का आरोप।
November 28, 2022

एसआई के घूसखोरी का वीडियो आया सामने, थानाध्यक्ष पर भी एक लाख मांगने का आरोप।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: दरभंगा में एकबार फिर एक पुलिस पदाधिकारी का रिश्वत लेते हए वीडियो सामने आया है। साथ ही थानाध्यक्ष पर भी एक लाख रुपये की रिश्वत मांगने का मामला सामने आया है। यह मामला तब सामने आया जब सोमवार को पीड़ित न्याय की आस लिए एसएसपी के जनता दरबार मे फरियाद लेकर पहुंचा।

फरियादी सिंहवाड़ा थानाक्षेत्र के भगवतीपुर निवासी प्रह्लाद कुमार शर्मा ने जनता दरबार मे मौजूद ट्रैफिक डीएसपी बिरजू पासवान को आवेदन देकर सारी बात बतायी। उसने बताया कि उसके जमीन पर शंकरपुर निवासी मो लालबाबू उर्फ इस्लाम जबरन कब्जा करना चाह रहा है। इसकी शिकायत लेकर सिंहवाड़ा

Advertisement

थाना पहुंचा तो थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने उसके पक्ष में कार्य करवाने केलिए एक लाख रुपये की मांग की।

प्रह्लाद ने बताया कि सिंहवाड़ा थाना के एसआई अशोक सिंह ने विवादित स्थल पर पहुंच कर उनके विपक्षी से उसके पक्ष में कार्य करवाने केलिए पैसे लिए। इस दौरान यह घटना वहां दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी। इस वीडियो क्लिप को पीड़ित ने वॉयस ऑफ दरभंगा को भी उपलब्ध करवाया गया। हालांकि वॉयस ऑफ दरभंगा इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

इधर शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए ट्रैफिक डीएसपी बिरजू पासवान ने इसकी जांच का जिम्मा कमतौल के अंचल निरीक्षक को दिया। श्री पासवान ने कहा कि आवेदक ने रिश्वत लेने का वीडियो होने की बात कही, पर आवेदन के साथ इसे संलग्न नहीं किया गया है। फिर भी मामले की गम्भीरता को देखते हुए इसकी जांच का जिम्मा कमतौल अंचल निरीक्षक को दिया गया है।

Share

Check Also

दरभंगा में ही बनेगा बिहार का दूसरा एम्स : मुख्यमंत्री।

दरभंगा: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को पोखरभिंडा में एनडीए के भाजपा प्रत्याशी डॉ. गो…