Home मुख्य विपक्षी दलों के बाद अब सत्ताधारी भाजपा ने भी की सात प्रखंडो को सूखाग्रस्त घोषित करने की मांग। Voice of Darbhanga
October 22, 2018

विपक्षी दलों के बाद अब सत्ताधारी भाजपा ने भी की सात प्रखंडो को सूखाग्रस्त घोषित करने की मांग। Voice of Darbhanga

दरभंगा: जिले में 18 में से 11 प्रखंडो को सूखाग्रस्त घोषित करने के बाद बाकी सात प्रखंडो को भी सूखाग्रस्त की मांग को लेकर राजद सहित वामपंथी दलों द्वारा आंदोलन किया गया। इन आंदोलन के दौरान जिलाधिकारी से राजद के बहादुरपुर विधायक भोला यादव एवं ललित यादव सहित प्रतिनिधि मंडल ने मिलकर शनिवार को जिलाधिकारी से बात की और जिलाधिकारी ने सरकार को रिपोर्ट भेजने की बात कही थी। चर्चा थी कि बहादुरपुर विधानसभा के बहादुरपुर एवं हनुमाननगर प्रखण्ड को सूखाग्रस्त घोषित करने पर तत्काल सहमति भी बन गयी थी।
इस चर्चा के बाद सोमवार को भाजपा जिलाध्यक्ष हरी सहनी के नेतृत्व में बहादुरपुर विधानसभा अंर्तगत निवासी कार्यकर्ताओं ने भी जिलाधिकारी से मिलकर ज्ञापन सौंपा और तस्वीरें सोशल मीडिया में जारी करने के साथ साथ मीडिया में भी इस आशय का प्रेस रिलीज जारी किया। ज्ञात हो कि हरी सहनी स्वयं बहादुरपुर विधानसभा के रहने वाले हैं और चुनाव भी इसी विधानसभा से लड़ते हैं। ऐसे में चुनाव में वोट में सेंध नही लगा पाने वाले श्री सहनी द्वारा राजद विधायक भोला यादव को मिलने वाले संभावित श्रेय में सेंध लगाने की कवायद भी इसे माना जा रहा है।
प्रतिनिधि मंडल में जिलाध्यक्ष के साथ भाजपा के चर्चित महामंत्री आदित्य नारायण मन्ना, जिलामंत्री राजेश रंजन, अनुसूचित मोर्चा के महामंत्री राहुल पासवान आदि भी शामिल थे।

Share

Check Also

जानलेवा हमला करने मामले में युवक दोषी करार।

दरभंगा। दरभंगा न्याय मंडल के अनुसूचित जाति/जनजाति अधिनियम के विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र कुमा…