Home मुख्य लूटकांड के पीड़ित सहित पुलिस की जांच टीम को मिली बम से उड़ाने की धमकी। Voice of Darbhanga
November 29, 2018

लूटकांड के पीड़ित सहित पुलिस की जांच टीम को मिली बम से उड़ाने की धमकी। Voice of Darbhanga

29.11.2018
दरभंगा: दरभंगाः 22 नवम्बर की रात व्यापारी के घर हुई बड़ी लूट की घटना के बाद अब उसी परिवार को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. न सिर्फ पीड़ित परिवार को बल्कि अपराधियों ने मामले की जांच कर रही पुलिस को भी चेतावनी दी है. इस घटना के बाद दरभंगा के एसएसपी ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं.
दरभंगा जिले के बिरौल थाना क्षेत्र में स्पीड पोस्ट से आए एक खत ने परिवार के होश उड़ा दिए. खत ने न सिर्फ पीड़ित परिवार को सकते में डाल दिया बल्कि पुलिस की भी नींद उड़ा दी. भेजे गए खत में पीड़ित परिवार को डकैती वाली घटना भूल जाने की नसीहत देने के साथ ही पुलिस को भी इसकी जांच करने पर रोक लगाने को कहा गया.
बदमाशों ने पुलिस को चेतावनी देते हुए लिखा है की अगर बात नहीं मानी गयी तो पुलिस वालों की हत्या कर गश्ती दल को बम से उड़ा दिया जाएगा. इस धमकी भरे पत्र के शब्द इस तरह लिखे थे ”डोमू पूर्वे सुपौल बाजार के यहां जो भी घटना हुई है उसे भूल जाओ नहीं तो अंजाम बुरा होगा. पुलिस भी अपनी कार्रवाई को खत्म कर जांच रोक दे नहीं तो पुलिस भी सुरक्षित नहीं बचेगी. संगीत गुप्ता, राम चौक महाराजीपुल दरभंगा.
गौरतलब है कि दरभंगा जिले के बिरौल थाने के सुपौल बाजार में 22 नवम्बर की रात चार नकाबपोश डकैत किराना व्यवसायी डोमू पूर्वे के घर छत के रास्ते से घुस आए. इसके बाद बदमाशों ने हथियार के बल पर सभी घरवालों को को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की. शातिर बदमाश घर से नकदी और जेवर उड़ा ले गए थे.
इस घटना के बाद पीड़ित परिवार दहशत में है. वहीं परिवार और पुलिस को मिले धमकी भरे खत की जानकारी दरभंगा की एसएसपी गरिमा मलिक को लगी तो पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई.

Share

Check Also

स्थानांतरण पर एडीजे प्रथम अविनाश कुमार को दी गई विदाई।

दरभंगा: व्यवहार न्यायालय बेनीपुर परिसर में प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश अविनाश कुमार …