Home Featured दिनदहाड़े 74 हजार रुपये से भरा झोला झपट्टा मार कर उड़ाया।
January 21, 2019

दिनदहाड़े 74 हजार रुपये से भरा झोला झपट्टा मार कर उड़ाया।

दरभंगा: सदर थाना क्षेत्र की दाल मिल के पास सोमवार को दिनदहाड़े बाइक सवार उचक्के बैंक से 74 हजार रुपये निकालकर घर लौट रहे व्यक्ति का रुपये भरा झोला झपटकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर वायरलेस से विभिन्न थानों को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने शहर में चारों ओर से नाकाबंदी कर दी। उचक्कों को दबोचने के लिए जगह-जगह वाहन चेकिंग शुरू की गई। हालांकि वे पुलिस के हाथ नहीं आए।

बताया जाता है कि भेलूचक निवासी उमश प्रसाद ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की दोनार शाखा से 74 हजार रुपये निकाले थे। वे राशि को झोले में रखकर घर लौट रहे थे। बैंक के बाहर से उचक्के संभवत: उनका पीछा कर रहे थे। दाल मिल के पास मौका मिलते ही उन लोगों ने उनका रुपये भरा झोला झपट लिया। इसे लेकर उन्होंने एफआईआर दर्ज करने के लिए थाने में आवेदन दिया है। घटना की पुष्टि करते हुए सदर थानाध्यक्ष शशिकांत सिंह ने बताया कि उचक्कों की तलाश की जा रही है। उधर, नगर थाना क्षेत्र में भी एक व्यक्ति से सत्तर हजार रुपये झपट्टामार गिरोह द्वारा छीने जाने की सूचना है। मामले की जानकारी के लिए नगर थानाध्यक्ष को फोन लगाया गया लेकिन संपर्क नहीं हो सका।

गौरतलब है कि पुलिस की तमाम चौकसी व सघन वाहन चेकिंग अभियान के बावजूद झपट्टा मार गिरोह के हौसले बुलंद हैं। दो दिन पहले झपट्टामार गिरोह के सदस्यों ने लहेरियासराय थाना क्षेत्र में बैंक से करीब सवा लाख रुपये निकालकर घर जा रहे व्यक्ति की राशि उड़ा ली थी। इसे लेकर लहेरियासराय थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। शिकार की तलाश में झपट्टामार गिरोह के सदस्य शहर के विभिन्न बैंकों के बाहर रेकी करने में लगे रहते हैं। आसान शिकार को तलाश कर वे उसके पीछे लग जाते हैं। इसके बाद छिनतई की घटना को अंजाम देते हैं।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…